PHOTOS: काउच पर ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर `टीवी की नागिन` ने दिखाई ऐसी अदाएं, बेचैन हो गए फैंस

Tejasswi Prakash Photos: `टीवी की नागिन` तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का कातिलाना लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है.ये ड्रेस इतनी ज्यादा एक्सपोजिंग है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है. तेजस्वी ने इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं. ये पोज और एक्ट्रेस का लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. देखिए एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Sat, 21 Oct 2023-8:31 pm,
1/5

डोरी पर टिकी ड्रेस

तेजस्वी प्रकाश की ये ड्रेस दो पतली सी डोरियों पर टिकी हुई है. इस ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने काउच पर बैठकर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं. इस ड्रेस में तेजस्वी ने कैमरे के सामने ऐसे कहर वाले लुक्स दिए कि फोटोज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गईं.

2/5

फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्लोरल प्रिटेंड है. जो नीचे की साइड से भी काफी रिवीलिंग है. इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं.

3/5

गले में पहना हार

अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में हार पहना हुआ है. इस हार में ग्रीन कलर के चौड़े स्टोन जड़े हैं. इस हार को पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने ओपन हेयर और सटल मेकअप में नजर आईं.

4/5

खिलखिलाती दिखीं हसीना

तेजस्वी प्रकाश इन तस्वीरों में खिलखिलाकर हंसती हुई नजर आईं जिसमें वो और भी ज्यादा खूबसूरत लगीं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा- फैबुलेस.

5/5

करण कुंद्रा ने किया कमेंट

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनकी इस फोटोज पर लगातार कमेंट करने लगे और उनके लुक की तारीफ करने लगे. वहीं एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड और एक्टर करण कुंद्रा भी खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट में लिखा- माई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link