Urfi Javed New Look: किसके पंजे की गिरफ्त में उर्फी, कर बैठीं ये अजब कारनामा!

Urfi Javed Weird Outfit: उर्फी जावेद ने एक और गजब कारनामा कर दिया है. इस बार किसी के पंजे में जकड़ी इस हसीना को देख लोग सोचने को मजबूर हैं कि आखिर उर्फी ने ये पहना क्या है.

पूजा चौधरी Thu, 17 Aug 2023-8:42 pm,
1/5

उर्फी ने ये क्या पहन डाला

उर्फी जावेद घर से निकले और खबरों में ना छाएं... भला ऐसे कैसे हो सकता है. एक बार फिर अजब गजब अंदाज में हसीना छा गईं. उर्फी ने इस बार क्या पहना वो लोगों की समझ से भी परे था. एक पंजे की जकड़ में उर्फी ने अपने लुक से हर किसी को हैरान कर दिया.

2/5

लोगों की समझ से परे आउटफिट

उर्फी जावेद को गुरुवार की शाम स्पॉट किया गया जहां वो ब्लैक कलर के बड़े से हाथ में जकड़ी हुई दिखीं. जैसे ही वो दिखीं तो पैपराजी ने उनके इस लुक को भी कैमरों में कैद कर लिया.

 

3/5

उर्फी ने स्टाइल का चलाया फिर जादू

वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब उर्फी इस कदर अनूठे अंदाज में दिखी हों. बल्कि पहले भी कई बार उर्फी के अजब गजब रंग दिख चुके हैं. लेकिन ये कुछ ज्यादा ही हटके था जिसे अब लोग पचा नहीं पा रहे. हालांकि कॉन्फिडेंस से भरी उर्फी ने इस लुक को भी पूरे स्टाइल से कैरी किया.

4/5

उर्फी को मिली धमकी

वैसे उर्फी अपने लुक को लेकर ही नहीं बल्कि इन दिनों किसी और वजह से भी सुर्खियों में हैं. खबर है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. बाकायदा सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट पर कमेंट कर उर्फी को धमकी दी गई है. यूजर ने लिखा- बहुत जल्द तुम्हे गोली मार दी जाएगी, मिशन पूरा होगा.

5/5

उर्फी ने शेयर किया स्क्रीनशॉट्स

इस कमेंट के स्क्रीन शॉट को खुद उर्फी ने शेयर किया और लिखा मेरी लाइफ का रेगुलर दिन. दरअसल, उर्फी को ऐसी धमकियां अक्सर मिलती रहती हैं लिहाजा वो अब इनकी आदी हो चुकी हैं. कई बार उर्फी रिवील कर चुकी हैं कि उन्हें ट्रोलिंग इफेक्ट करती है लेकिन एक हद के बाद.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link