सिल्वर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उर्वशी रौतेला लगीं बेहद खूबसूरत, कातिलाना अदाओं से बनाया दीवाना

Urvashi Rautela in Silver Transparent Gown: फिल्म निर्माता और डिस्ट्रिब्यूटर आनंद पंडित ने बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अपना 60वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी मां के साथ पहुंची. उर्वशी सिल्वर रंग के ट्रांसपेरेंट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

मृदुला भारद्वाज Fri, 22 Dec 2023-9:16 am,
1/6

उर्वशी रौतेला भी बेहद स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं

फेमस फिल्म निर्माता और डिस्ट्रिब्यूटर आनंद पंडित के 60वें बर्थडे बैश में फिल्म इंडस्ट्री के बडे़-बड़े सितारे पहुंचे. आनंद पंडित टोटल धमाल, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और कई अन्य बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. वह 21 दिसंबर को 60 साल के हुए और उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक शानदार पार्टी रखी है. इस पार्टी में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी बेहद स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं.

 

2/6

सिल्वर कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना हुआ था

उर्वशी रौतेला ने सिल्वर कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना हुआ था. उर्वशी का गाउन शिमरी सिल्वर कलर का था. वन शोल्डर बॉडी हगिंग गाउन में एक्ट्रेस अपने कर्व्स को स्टाइल से फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

3/6

उर्वशी रौतेला बला की खूबसूरत लग रही थीं

उर्वशी रौतेला ने इस बॉडी हगिंग गाउन के साथ सिल्वर कलर की हाई हील्स पहनी हुई थी. ब्राइट मेकअप और डायमंड जूलरी में उर्वशी रौतेला बला की खूबसूरत लग रही थीं.

4/6

एक से बढ़ कर एक कातिलाना पोज दिए

उर्वशी रौतेला में आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में पहुंच कर पैपराजी को एक से बढ़ कर एक कातिलाना पोज दिए. उर्वशी रौतेला ने अपने पोज, स्टाइल और खूबसूरती से सभी को एक बार फिर से अपना दीवाना बना दिया.

5/6

अपनी मां के साथ पहुंची थी

उर्वशी रौतेला आनंद पंडित की इस बर्थडे पार्टी में अपनी मां के साथ पहुंची थी. उर्वशी की मां गोल्डन और ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी. उर्वशी की मां हाथों में गोल्डन कलर का छोटा सा बैग लिया हुआ था. अपनी बेटी की तरह उर्वशी मां भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

6/6

उर्वशी रौतेला ने अपनी मां पर जमकर प्यार भी उड़ेला

पैपराजी के सामने पोज देते हुए उर्वशी रौतेला ने अपनी मां पर जमकर प्यार भी उड़ेला. उर्वशी रौतेला ने अपनी मां को किस भी किया, जिसे पैपराजी ने अपने कैमरे में भी कैद कर लिया. मां-बेटी की जोड़ी का प्यार देख फैन्स उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link