राजसी ठाट-बाट से जिएंगे वृष-तुला समेत 5 राशि वाले लोग, `शुक्र` देंगे बेहिसाब धन-संपत्ति

Shukra Gochar 2024: धन-लग्‍जरी, सुख, रोमांस, आकर्षण के कारक ग्रह शुक्र हाल ही में गोचर करके तुला राशि में प्रवेश कर गए हैं. तुला राशि के स्‍वामी शुक्र ग्रह ही हैं. लिहाजा शुक्र ग्रह का तुला राशि में संचरण करना बहुत खास है.

श्रद्धा जैन Fri, 20 Sep 2024-6:20 am,
1/6

5 राशि वालों की लगेगी लॉटरी

शुक्र के तुला राशि में प्रवेश का सभी 12 राशियों पर होगा. लेकिन मां लक्ष्‍मी की कृपा 5 राशि वालों पर होगी. इन जातकों को शुक्र ग्रह और लक्ष्‍मी जी खूब धन-दौलत और ऐशोआराम की जिंदगी. इन लोगों को 13 अक्‍टूबर 2024 से पहले बड़ा लाभ हो सकता है. जानिए ये भाग्‍यशाली 5 राशियां कौन सी हैं. 

2/6

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को शुक्र लाभ देंगे. इन लोगों के जीवन में प्रेम-रोमांस बढ़ेगा. जीवनसाथी से रिश्‍ता मजबूत होगा. सिंगल जातकों को लव पार्टनर मिलेगा. 

3/6

वृषभ राशि

वृषभ राशि के स्वामी शुक्र ग्रह ही हैं. लिहाजा शुक्र ग्रह वृषभ राशि के लोगों पर आमतौर पर विशेष कृपा रखते हैं. शुक्र का यह गोचर इन जातकों के लिए बेहिसाब फायदा दे सकता है. धन वृद्धि होगी. जीवन में बड़े बदलाव आएंगे. खुशी और समृद्धि दोनों बढ़ेगी. 

4/6

कर्क राशि

शुक्र का यह राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए बहुत लकी रहेगा. आपकी इनकम बढ़ेगी. एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से पैसा आएगा. बिजनेस बढ़ेगा. आपकी योजनाएं सफल होंगी. 

5/6

तुला राशि

शुक्र गोचर करके तुला राशि में ही आए हैं और सबसे ज्‍यादा फायदा इस राशि के लोगों को ही देंगे. इन लोगों को अकूत धन-दौलत, ऐश्‍वर्य मिलेगा. आप बहुत खुश और हल्‍का महसूस करेंगे. सारी परेशानियां, तनाव दूर होंगे. 

6/6

कुंभ राशि

शुक्र का गोचर कुंभ राशि के लिए भी अच्‍छा है. इन जातकों को भी मां लक्ष्‍मी की कृपा प्राप्‍त होगी. धन मिलेगा. खर्चे कम होंगे. रुके हुए काम अब बनने लगेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link