क्या सामंथा को मिले थे एलिमनी में 200 करोड़? नागा चैतन्य की नेटवर्थ ही 156 करोड़! अब कौन हैं होने वाली दूसरी पत्नी शोभिता?

Naga Chaitanya Ex Wife: नागा चैतन्य, एक्ट्रेस और गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला संग सगाई कर ली है. इस बीच चलिए आपको नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के रिश्ते के बारे में बताते हैं. आखिर एलिमनी को लेकर क्या कहा जाता है, क्यों दोनों का तलाक हुआ. दोनों की नेटवर्थ तक.

वर्षा Thu, 08 Aug 2024-5:10 pm,
1/9

नागा चैतन्य की सगाई, करेंगे जल्द दूसरी शादी!

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नागा चैतन्य पिछले लंबे समय से डेटिंग को लेकर चर्चा में थे. अब वह एक्ट्रेस और गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला संग सगाई कर चुके हैं. कपल तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहा है. अब हैदराबाद में सगाई कर जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं नागा चैतन्य की पहली पत्नी सामंथा रुथ प्रभु थीं, दोनों ने तलाक क्यों लिया और नेटवर्थ से लेकर एनिमनी तक. चलिए सब बताते हैं.

2/9

कब से डेट कर रहे नागा और शोभिता

नागा और शोभिता के अफेयर की खबरें तब शुरू हुई जब पहली बार दोनों साल 2022 में लंदन के एक रेस्तरां में लंच डेट पर साथ दिखे. दोनों के अफेयर की चर्चा तेज हो गई और फिर धीरे धीरे कई बार दोनों को साथ में वेकेशन पर देखा गया. कभी यूरोप तो कभी किसी दूसरे देश. हालांकि कभी दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर रिएक्ट नहीं किया.

3/9

नागा चैतन्य के अफेयर

सामंथा से शादी और शोभिता से अफेयर से पहले नागा चैतन्य का नाम फैशन डिजाइनर-फैशन ब्रांड ह्यूमन के को-फाउंडर प्रणव मिश्रा से जुड़ा था. लेकिन फिर दोनों का रिश्ता चल न सका और दोनों अलग हो गए.

 

4/9

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की लवस्टोरी

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने कई फिल्मों में साथ में काम किया. जैसे- 'ये माया चेसावे', 'माजिली', ऑटोनगर सूर्या', 'ओह! बेबी' और 'मनम'. धीरे धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई और प्यार हो गया. फिर नागा और सामंथा ने साल 2017 में शादी कर ली, शादी के महज चार साल बाद 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया.

5/9

लोगों ने उछाला था सामंथा पर कीचड़

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अक्किनेनी के तलाक को लेकर तरह तरह की बातें हुईं. किसी ने कहा कि एक्ट्रेस ने एलिमनी में 200 करोड़ रुपए लिए तो किसी ने कहा कि एक्ट्रेस का मिसकैरेज हो गया था. कुछ ने कहा कि उनके अफेयर थे तो कुछ ने कहा कि वह मौकापरस्त हैं. इन सभी अफवाहों पर सामंथा ने एक लंबा नोट लिखा था और लोगों का मुंह बंद करवाया था. उन्होंने कहा था कि उनके कैरेक्टर पर अटैक किया जा रहा है. 

6/9

नागा और सामंथा का तलाक का कारण

सामंथा ने सोशल मीडिया पर लिखे पोस्ट में कहा था कि किसी के लिए भी तलाक आसान नहीं होता है. लोग उन्हें इस मुश्किल वक्त में तोड़ना चाहते हैं. वह इन अफवाहों से टूटेंगी नहीं बल्कि मजबूत होंगी. वह किसी को भी इस तरह खुद को तोड़ने नहीं देंगी. हालांकि ये कभी सामने नहीं आया कि आखिर दोनों ने तलाक क्यों लिया. कहते हैं कि मनमुटाव बढ़ने के चलते दोनों ने अपनी राहें अलग की.

7/9

सामंथा रूथ प्रभु ने कितना गुजारा भत्ता लिया

इतना ही नहीं सामंथा रुथ ने एलिमनी की बातों पर भी जवाब दिया था. उन्होंने 200 करोड़ रुपये एलिमनी मिलने वाली बातों को साफ साफ फेक बताया था.कॉफी विद करण में जब सामंथा आई थीं तो उन्होंने इस पर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि जब भी मैं 200 करोड़ की एलिमनी की बात सोचती हूं तो लगता है कि इनकम टैक्स वाले आएंगे तो देखेंगे कि मेरे पास तो कुछ भी नहीं है.

8/9

नागा चैतन्य और सामंथा की नेटवर्थ

siasat के मुताबिक, नागा चैतन्य की नेटवर्थ करीब 154 करोड़ हैं. वह साउथ के मशहूर सेलेब में से एक हैं. वहीं रिपोर्ट्स का दावा है कि सामंथा 100-101 करोड़ रुपये की मालकिन हैं.

9/9

कौन हैं नागा चैतन्य की गर्लफ्रेंड!

शोभिता का जन्म 31 मई, 1993 को आंध्र प्रदेश के तेनाली में हुआ था. उन्होंने एक्टिंग से पहले मॉडलिंग में खूब नाम कमाया और कई ताज अपने नाम किए. साथ ही वह क्लासिकल डांसर हैं. उन्होंने भरतनाट्यम और कुचिपुड़ी भी सीखा है. 2013 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया अर्थ का टाइटल अपने नाम किया था. इतना ही नहीं वह मिस इंडिया पेजेंट में दूसरे स्थान पर रही थीं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link