`मुझे उसकी कोई बात पसंद नहीं आती तो मैं..` जब बहू ऐश्वर्या को लेकर जया बच्चन ने कही ये बात; बताया था कैसे हैं दोनों के बीच रिश्ते?

Jaya Bachchan Aishwarya Rai Relationship: काफी समय से बच्चन परिवार खबरों छाया हुआ है, जिसके पीछे की वजह हैं ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के रिश्ते. काफी समय से दोनों अपने तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों हर बड़े मौके पर अकेले ही नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच रिश्ते कुछ खास नहीं चल रहे हैं. हाल ही में ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ गणपति उत्सव में भी अकेले नजर आईं. कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन की एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें ये दावा किया जा रहा था कि एक्टर बिना वेडिंग रिंग के नजर आ रहे हैं. इसी बीच अब जया बच्चन का एक थ्रोबैक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने बहू ऐश्वर्या के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की थी. बताया था कि दोनों के बीच कैसे रिश्ते हैं?

वंदना सैनी Thu, 12 Sep 2024-1:16 pm,
1/5

शादी के 17 साल बाद अलग होंगे ऐश्वर्या-अभिषेक?

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी, जिसके 4 साल बाद दोनों ने बेटी आराध्या का स्वागत किया था. अब शादी के 17 साल बाद दोनों के अलग होने की अफवाहें सुर्खियों में छाई हुई हैं, जिसके पीछे की वजह है दोनों अक्सर ही बड़े-बड़े इवेंट्स में अकेले शामिल होना. हालांकि, दोनों इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं. अफवाहें तो यहां तक आ रही हैं कि ऐश्वर्या के रिश्ते सिर्फ अभिषेक से नहीं सास जया बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन से भी अच्छे नहीं चल रहे हैं.

2/5

जब जया ने की थी ऐश्वर्या संग रिश्तों पर बात

इस सभी खबरों के बीच जया बच्चन के कई थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं, जिनमें वो बहू ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिशतों को लेकर बात करती नजर आती हैं. इन दिनों भी उनका एक ऐसा ही इंटरव्यू सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें जया ने ऐश्वर्या के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थी. जया बच्चन कई बाक अमिताभ बच्चन के क्विज शो 'केबीसी' के सेट पर अपने परिवार के बारे में बाते करती नजर आ चुकी हैं, लेकिन बेटे अभिषेक की शादी के बाद जया बच्चन ने रेडिफ को दिए एक इंटरव्यू में बहू ऐश्वर्या को लेकर बात की थी. 

3/5

कैसे है दोनों के बीच रिश्ता?

इस इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन ने बताया था कि दोनों के बीच कैसा रिश्ता है. उन्होंने कहा था कि वो ऐश्वर्या के पीछे कभी कोई चालबाजी या गॉसिप नहीं करते हैं. उनका कहना था कि उनके और ऐश्वर्या के बीच दोस्ती का रिश्ता है. हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. अगर मुझे उसकी कोई बात पसंद नहीं आती, तो मैं उसे सीधा बता देती हूं. उसकी पीठ पीछे कुछ नहीं कहती. और अगर वो किसी बात पर मुझसे सहमत नहीं होती, तो वो भी साफ-साफ सामने बोल देती है. जया ने माना कि शायद कभी-कभार वो थोड़ा ड्रामेटिक हो जाती हैं, लेकिन सामने वाले को थोड़ा ज्यादा सम्मान दिखाना चाहिए. 

4/5

खुशी से चम जाती हैं आमित जी की आंखे

जया ने आगे बात करते हुए कहा कि अब वो बूढ़ी हो रही हैं. उन्होंने ये भी बताया कि घर पर बैठकर बातें करने में उन्हें बहुत मजा आता है, लेकिन ये सिर्फ उनके और उनके पति के बीच की बात होती है. हालांकि, उनके पास ज्यादा समय नहीं है. ऐश्वर्या जो भी करती है, उसका आनंद लेती हैं. जया ने थ्रोबैक 'कॉफी विद करण' एपिसोड में भी ऐश्वर्या के बारे में बात की थी. तब उन्होंने कहा था कि अमितजी जब ऐश्वर्या को देखते हैं, तो उनकी आंखें खुशी से चमक उठती हैं, जैसे वो अपनी बेटी श्वेता को घर आते हुए देख रहे हों. 

5/5

जया बच्चन ने की थी ऐश्वर्या की तारीफ

जया बच्चन ने आगे बात करते हुए बताया कि ऐश्वर्या ने उस कमी को पूरा किया जो श्वेता की शादी के बाद महसूस हुई. हमें कभी भी ये स्वीकार नहीं कर पाए कि श्वेता परिवार में नहीं है, बाहर है और बच्चन परिवार का हिस्सा नहीं है. ये मुश्किल है. जया ने अपनी बहू की तारीफ करते हुए कहा, 'वो बहुत प्यारी हैं, मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं. वो खुद एक बड़ी स्टार हैं और बहुत अच्छे से परिवार में अपनी जगह बना चुकी हैं. वे एक स्ट्रांग महिला हैं और उनमें बहुत डिग्निटी है'. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link