John Abraham Wife: आखिर क्या करती हैं जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया रुंचल? नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम, देखें Photos

John Abraham Wife Priya Runchal: बॉलीवुड के ढेर सारे अभिनेताओं की पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस को बिल्कुल भी जानकारी नहीं है. जॉन अब्राहम का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. उनकी वाइफ प्रिया रुंचल क्या करती हैं, यह भी फैंस को मालूम नहीं है. बता दें कि प्रिया रुंचल अपनी फिल्ड में बहुत माहिर हैं. साथ ही खूबसूरती के मामले में भी सभी को पीछे छोड़ देती हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें.

गीतू कत्याल Mon, 04 Mar 2024-9:06 pm,
1/5

कौन हैं प्रिया रूंचाल?

प्रिया रूंचाल फाइनेंशियल एनालीस्ट और बैंकर हैं. जॉन अब्राहम के साथ पब्लिक इवेंट में उन्हें बहुत कम देखा जाता है, इसलिए उनके बारे में फैंस को ज्यादा जानकारी नहीं है. प्रिया का इंस्टाग्राम देखने पर पता चलता है कि वो फिटनेस और एक्सरसाइज करना पसंद करती हैं. 

2/5

कब हुई थी शादी?

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल ने साल 2014 में 3 जनवरी के दिन शादी की थी. दोनों ने लॉस एंजिल्स में शादी करने का फैसला लिया था. वहीं, वेडिंग में बहुत ही करीबी लोगों को इंवाइट किया गया था. 

3/5

51 हजार लोग करते हैं फॉलो

प्रिया रूंचाल को इंस्टाग्राम पर 51 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनका इंस्टाग्राम पर ओपन हैंडल पर, जिसपर वो लगातार अपनी लाइफ से जुड़े फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. 

4/5

कमाल है स्टाइल

जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया रुंचल बेशक फिल्मी दुनिया से नहीं है. मगर फैशन और स्टाइल के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है. उनके आउटफिट से लेकर स्टाइलिंग तक, हर चीज शानदार दिखाई देती है. 

5/5

खास है बोंड

प्रिया अपनी प्यारे हब्बी जॉन के साथ बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. राधिका और अनंत की प्री वेडिंग में भी दोनों एक साथ पहुंचे थे. इस दौरान कपल बहुत कमाल का दिख रहा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link