धोनी संग 2 सेकेंड के ऐड ने बदली किस्मत, पेट पालने के लिए एक साथ की 2 नौकरी; आसान नहीं था रॉबिन के लिए `मिर्जापुर` तक का सफर

Mirzapur 3 Robin: `मिर्जापुर` (Mirzapur) में `ये भी ठीक है` कहने वाले डिम्पी के बॉयफ्रेंड रॉबिन की एंट्री सीजन 2 से हुई थी. सीरीज में धीरे-धीरे रॉबिन का रोल निभाने वाले प्रियांशु पैन्यूली का कद बढ़ा और किरदार सीरीज में मजबूत होता चला गया. लेकिन मिर्जापुर 3 में प्रियांशु की कहानी गुड्डू पंडित ने खत्म कर दी. देहरादून के रहने वाले प्रियांशु का सफर इंडस्ट्री में आसान नहीं था. इंडस्ट्री में जगह बनाना और सच्चे प्यार वंदना जोशी से शादी तक का सफर प्रियांशु का काफी दिलचस्प रहा है. चलिए आपको सीरीज में रॉबिन का रोल निभाने वाले प्रियांशु पैन्यूली (Priyanshu Painyuli) के बारे में बताते हैं.

शिप्रा सक्सेना Tue, 09 Jul 2024-7:38 pm,
1/8

देहरादून के रहने वाले हैं मिर्जापुर के रॉबिन

देहरादून के रहने वाले और बैंगलोर से स्टडीज पूरी करने बाद प्रियांशु ने अपने लिए कुछ अलग सोचा. मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की और बैग में अपने कपड़ों के साथ खूब सारा पेशेंस लेकर अपने सपनों को पंख देने के लिए मायानगरी आ गए. मुंबई में शुरुआती दिनों में प्रियांशु को रहने और खाने की दिक्कत हुई. जिसके बाद 1 बीएचके फ्लैट में 4-5 लोगों के साथ रहे और समय काटा.

2/8

3 घंटा वेट करने के बाद मिला पहला ऐड

प्रियांशु का रास्ता आगे का काफी मुश्किल था. प्रियांशु को पहला ऐड महेंद्र सिंह धोनी के साथ पेप्सी का था. इस ऐड में प्रियांशु का सीन महज 2 सेकेंड का था. लेकिन इस ऐड के लिए जब वो ऑडीशन देने गए तो करीबन 3 घंटे तक ऑडीशन के लिए अपनी बारी का वेट किया और ऑडीशन क्रैक किया. इस ऐड के शूट के लिए पहली बार एक्टर फिल्म सिटी गए थे.

 

3/8

एक साथ की 2 नौकरी

अपने खर्चों को चलाने के लिए करियर की शुरुआत में प्रियांशु एक दिन में दो नौकरी करते थे. पहला हॉफ रजत कपूर के प्रोडक्शन हाउस में और उसके बाद दीप्ति नवल के घर पर जाकर बतौर असिस्टेंट काम.

4/8

पहली बार इस फिल्म में आए नजर

प्रियांशु ने मॉडल, एक्टर और बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है. मनुजा त्यागी की फिल्म 'लव एट फर्स्ट साइट' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके फिल्म के बाद इन्हें फरहान अख्तर की फिल्म 'रॉक ऑन 2' का ऑफर मिला.

 

5/8

हॉलीवुड में कर चुके काम

प्रियांशु 'मिर्जापुर' से पहले साल 2020 में हॉलीवुड फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' में भी काम कर चुके हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इसके अलावा 'रश्मि राकेट' में भी नजर आए. इसमें तापसी पन्नू के अपोजिट आर्मी अफसर के रोल में थे. 

6/8

दिया था बबलू के लिए ऑडीशन

इस सीरीज में भले ही प्रियांशु ने रॉबिन का किरदार निभाया हो लेकिन सीरीज के लिए उन्होंने पहला ऑडीशन बबलू पंडित के रोल के लिए दिया था. लेकिन उसमें व्रिकांत मैसी सिलेक्ट हुए. उसके बाद 'सीजन 2' में जाकर रॉबिन का रोल ऑफर हुआ.

 

7/8

रियल लाइफ पार्टनर हैं वंदना

इस सीरीज में भले ही प्रियांशु की शादी नहीं हो पाई. लेकिन रियल लाइफ में उनको उनकी डिम्पी यानी कि प्यार वंदना जोशी मिल चुकी हैं. इन दोनों की मुलाकात साल 2013 में हुई थी. दोनों प्ले में लीड कास्ट थे. दोनों की मुलाकातें बढ़ीं और दोस्ती प्यार में बदल गईं.

 

8/8

डेट के बाद की शादी

कई साल तक डेट करने के बाद प्रियांशु पैन्यूली ने वंदना जोशी से शादी कर ली है. प्रियांशु ने वंदना संग शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें दोनों काफी खूबसूरत लगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link