3 साल से बेरोजगार हैं ये फेमस एक्ट्रेस, अमिताभ बच्चन की रह चुकी हैं को-स्टार; एक्टिंग से दूर कर रहीं ये काम

Who Is This Famous Bollywood Actress: OTT प्लेटफॉर्म ने कई एक्टर्स-एक्ट्रेसेस के करियर में नया मोड़ लाने का काम किया. इसके जरिए कई सितारे उभरे हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे पर तो नहीं, लेकिन ओटीटी की दुनिया में अपनी बेहद खास पहचान बनाईं. वे ओटीटी पर कई बेहतरीन सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन पिछले तीन सालों से वे बेरोजगार हैं. उनके पास न कोई फिल्म है और न ही कोई शो या सीरीज का ऑफर आया है. चलिए जानते हैं कौन है ये फेमस एक्ट्रेस?

वंदना सैनी Sun, 22 Sep 2024-11:29 am,
1/5

कौन है ये फेमस एक्ट्रेस?

आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वो अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने कई हिट वेब सीरीज में काम किया और दर्शकों का दिल जीता. उनके अंदाज ने उन्हें खास बनाया, लेकिन पिछले 3 सालों से इस एक्ट्रेस के पास कोई काम नहीं है. लंबे समय से उनको न तो किसी वेब सीरीज और न किसी फिल्म का ऑफर मिला है. जहां एक उनके फैंस आज भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना चुकी है. 

2/5

इंडस्ट्री में बनाई अपनी खास पहचान

हम यहां अहाना कुमरा की बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना है. हालांकि, अब वे एक्टिंग की दुनिया की दूर हो चुकी हैं, जिसके पीछे की वजह से है कि वो पिछले काफी समय से बेरोजगार हैं. काफी समय से एक्ट्रेस के पास कोई काम नहीं है, जिसके चलते अब उन्होंने दूसरी दिशा में जाने का फैसला किया. कुछ समय पहले काम न मिलने के बारे में बात करते हुए अहाना ने कहा कि हर कोई अपने प्रोजेक्ट्स में किसी बड़े एक्टर या ए-लिस्टर को ही लेना चाहता है. 

3/5

पिछले तीन साल से बेरोजगार हैं अहाना

उन्होंने कहा कि अगर कोई बड़ा स्टार नहीं है, तो मेकर्स चाहते हैं कि कलाकार कम से कम फीस पर काम करें. काम न मिलने से परेशान अहाना ने प्रोडक्शन में किस्मत आजमाने का फैसला किया है. उन्होंने कहा, 'मैं मेनस्ट्रीम का एक अलग तरीका तलाश रही हूं, क्योंकि मुझे अपना घर चलाना है. मैं जिंदगी में कुछ नया करने की कोशिश कर रही हूं'. ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्खा’ फेम एक्ट्रेस ने कहा कि वे अब अच्छे एक्टर के लेबल से थक चुकी हैं और अपनी जिंदगी में कुछ नया करना चाहती हैं. 

4/5

प्रोडक्शन में किस्मत आजमा रहीं अहाना

अहाना कुमरा ने बात करते हुए कहा, 'अगर आप बहुत अच्छे एक्टर हैं, तो लोग आपको काम नहीं देते'. उन्होंने कहा, 'मुझे अच्छे एक्टर का टैग नहीं चाहिए, अगर काम नहीं मिल रहा है. मुझे भी काम चाहिए अपना घर चलाना है और बिल्स देने हैं'. कई सीरीज का हिस्सा रहीं अहाना कुमरा, जो अब प्रोडक्शन में नई शुरुआत कर रही हैं, अमिताभ बच्चन की भी को-स्टार रह चुकी हैं. उन्होंने बिग ही के साथ ‘युद्ध’ सीरीज में काम किया था. उन्हें शरद केलकर के साथ सीरीज ‘एजेंट राघव’ से पहचान मिली. 

5/5

अहाना कुमरा का वर्कफ्रंट

इसके अलावा भी अहाना कुमरा ने कई वेब सीरीज में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के बीच जगह बनाईं. ‘एजेंट राघव’ में अहाना के किरदार को काफी तारीफ मिली थी. उन्होंने अपने दोनों शोज में अच्छा काम किया था. साल 2013 में उन्होंने ‘सोना स्पा’ से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद उन्होंने ब्लैक कॉमेडी फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्खा’ में भी काम किया. फिल्म ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में प्रियंका गांधी का रोल निभाकर उन्होंने दर्शकों को काफी प्रभावित किया. फिलहाल वो प्रोडक्शन में किस्मत आजमा रही हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link