अरमान मलिक की तरह इस यूट्यूबर की भी है दो-दो पत्नी, जानें कैसे हुई दो शादी, लवस्टोरी पर फिल्म तक बनी

Who is Sunny Rajput: `बिग बॉस ओटीटी 3` में यूट्यूबर अरमान मलिक दोनों पत्नियों के साथ पहुंचे. हालांकि पायल मलिक शो से बाहर हो गई हैं. इस बीच एक और यूट्यूबर चर्चा में आ गए हैं जिनकी दो-दो बीवियां हैं. जी हां, सनी राजपूत, इन्होंने भी दो शादी की हुई है. यूट्यूब और सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियोज शेयर करते हैं. चलिए बताते हैं आखिर ये कौन हैं.

वर्षा Thu, 04 Jul 2024-8:52 pm,
1/10

अरमान मलिक की तरह इस यूट्यूबर की भी है दो-दो पत्नी

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक अपनी दोनों बीवीओं के साथ पहुंचे. हालांकि अभी  पायल मलिक शो से बाहर हो गई हैं. ऐसे में एक यूट्यूबर और चर्चा में आ गए हैं. उनकी भी दो-दो पत्नियां हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले इस यूट्यूबर का नाम है सनी राजपूत. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं ये.

2/10

कृतिका मलिक ने किया जिक्र

सनी राजपूत का जिक्र इसलिए हो रहा है क्योंकि हाल में ही बिग बॉस ओटीटी 3 में कृतिका मलिक ने इनका जिक्र किया. उन्होंने सनी राजपूत की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक यूट्यूबर हैं जो दो दो पत्नियों के साथ लेटकर अजीब वीडियो बनाते हैं. तभी सनी राजपूत ने कृतिका का वीडियो शेयर कर पलटवार किया.

3/10

अरमान मलिक की तरह दो-दो बीवी

सनी राजपूत की भी अरमान मलिक की तरह दो-दो वाइफ हैं. एक का नाम है रूप राजपूत और दूसरी का मानसी राजपूत. ये तीनों अक्सर वीडियोज बनाते हैं और यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं.

4/10

भद्दी वीडियो के लिए होते हैं ट्रोल

कई बार सनी राजपूत और इनकी दोनों पत्नियों को सोशल मीडिया पर भद्दी वीडियो बनाने के चलते ट्रोल भी किया जाता है. यूजर्स कभी दो शादी करने पर तो कई बार अभद्र तरह से वीडियो पोस्ट करने पर इन्हें खूब ट्रोल करते हैं. 

 

5/10

कौन हैं सनी राजपूत

सनी राजपूत के यूट्यूब पर 2 मिलियन फॉलोअर्स होने वाले हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर 142K यूजर्स फॉलो करते हैं. सनी की पहली पत्नी रूप है तो पहली मंगेतर मानसी. चलिए बताते हैं कैसे.

6/10

यूट्यूबर सनी राजपूत ने बनाई है खुद पर फिल्म

सनी राजपूत ने तो एक यूट्यूब फिल्म भी बनाई है जिसका नाम है 'ट्रूथ ऑप टू वाइफ' इसमें उन्होंने अपनी दो पत्नी रखने की कहानी बताई है. उन्होंने बताया कि कैसे प्यार हुआ और दो शादी करने की नौबत आई.

7/10

सनी राजपूत की पहली पत्नी कौन

सनी राजपूत की जिंदगी में पहले रूप आईं और फिर दोनों का रिलेशनशिप शुरू हो गया. रूप के मां बाप सनी के साथ शादी करवाने को तैयार नहीं थे. वह बेटी की शादी एनआरआई लड़के से करवाना चाहते थे. वहीं एक दिन कॉलेज यूथ फेस्टिवल के दौरान सनी की मुलाकात मानसी से हुई. 

8/10

सनी राजपूत की लवस्टोरी, कैसे हुई दो-दो शादी

यहां रूप को भूलने के लिए सनी सिंह ने किसी और से शादी करने का मन बनाया. ताकि वह रूप को भूल जाए और रूप भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाए. वहीं दोस्त मानसी से सनी ने शादी की बात की. जैसे तैसे ये बात तय हो गई.

9/10

रूप और सनी की शादी, दूर हो गईं मानसी

वहीं एक दिन कॉलेज में सनी की मुलाकात रूप से होती है और दोनों को साथ देख लड़की के पैरेंट्स नाराज हो जाते है. मामला पुलिस कचहरी तक पहुंच जाता है. तब रूप को घरवाले बाहर निकाल देते हैं. तब सनी रूप को अपनाते हैं और बहू बनाने की बात कहते हैं. यही से तीनों के बीच दरार आने लगती है. मानसी का दिल टूट जाता है कि सनी ने उन्हें धोखा दिया है. वह सनी से दूर चली जाती हैं.

 

10/10

मानसी सनी की शादी

रूप और सनी शादी कर लेते हैं. एक बेटी हो जाती है. वहीं मानसी की सगाई टूटने की वजह से कोई उनसे शादी को तैयार नहीं होता. फिर एक दिन सनी उन्हें कॉल करते हैं और दोनों की बात होती है. वहीं रूप ही सनी को मानसी से शादी के लिए कहती हैं. वह कहती हैं कि गलती अगर तीनों की है तो भुगते एक क्यों. इसलिए सनी दूसरी शादी मानसी से कर लेते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link