आखिर क्यों `हम साथ साथ हैं` की नीलम कोठारी ने छोड़ दिया था अच्छा-भला करियर, सालों बाद बताया कारण

Neelam Kothari on Quit Acting: 80 और 90 के दशक में नीलम कोठारी ने खूब नाम कमाया. `हम साथ साथ हैं` और `कुछ कुछ होता` जैसी कई बड़ी फिल्में कीं. मगर फिर करियर की पीक पर उन्होंने इंडस्ट्री से अपने हाथ खींच लिए. अब सालों बाद उन्होंने इसके पीछे का कारण बताया है.

वर्षा Sat, 06 Apr 2024-2:21 pm,
1/5

नीलम कोठारी की फिल्में

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाने वाली नीलम कोठारी ने करियर की पीक पर इंडस्ट्री को छोड़ दिया था. सलमान खान से लेकर तमाम बड़े सितारों के साथ उन्होंने काम किया. 'खुदगर्ज', 'हत्या', 'ताकतवर', 'हम साथ साथ हैं' और 'कुछ कुछ होता' जैसी मूवी से नाम कमाया. मगर फिर उन्होंने अचानक फिल्मों को टाटा बाय-बाय कह दिया. 

2/5

नीलम कोठारी का कमबैक

फिर कई सालबाद उन्हें स्क्रीन पर फैंस ने ओटीटी सीरीज 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 1' में देखा. अब हालिया इंटरव्यू में नीलम कोठारी ने फिल्में छोड़नी की वजह बताई. अपनी पर्सनल जिंदगी पर भी बातचीत की.

3/5

अब सालों बात तोड़ी चुप्पी

'एएनआई' को दिए इंटरव्यू में नीलम कोठारी ने एक्टिंग जर्नी को रोलरकोस्टर राइड की तरह बताया. 80 और 90 के दशक में कई शानदार रोल और बड़ी फिल्में मिलने के लिए वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं. फिर फिल्मों को छोड़ उन्होंने फैमिली बिजनेस जॉइन कर लिया. फिर सालों बाद उन्होंने 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' से कमबैक किया.

4/5

नीलम कोठारी ने दिया जवाब

इन सब उतार-चढ़ाव की वजह से वह अपने करियर को रोलर कोस्टर की तरह मानती हैं. वहीं इस इंटरव्यू में पीक करियर को छोड़ने उन्होंने कहा, 'मैं ईमानदारी से कहूं तो मैंने इंडस्ट्री को इसलिए छोड़ दिया था. मुझे लगने लगा था कि मेरी शेल्फ लाइफ खत्म हो गई है.'

 

5/5

धमाकेदार था कमबैक

आगे वह कहती हैं, 'मगर 50 साल की हुई तो काफी निश्चित हो गई. लगा कि मां, पत्नी, घर और ऑफिस सब ठीक है. अचानक मैंने कमबैक किया वो भी धमाकेदार. ये चीज दिखाता है कि उम्र तो सिर्फ एक नंबर है.' मालूम हो, नीलम कोठारी की फैमिली का ज्वैलरी का बिजनेस है. वह खुद भी सफल बिजनेसवुमन के तौर पर जानी जाती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link