Year Ender 2023: अनन्या पांडे से लेकर काजल अग्रवाल तक, इन सेलेब्स ने इस साल खरीदा सपनों का घर

Celebs who bought New house in 2023: साल 2023 को बाय-बाय कहने का वक्त आ गया है. ये साल कई सेलेब्रिटीज की जिंदगी में ढेरों खुशियां लेकर आया. कई एक्टर्स रहे जिन्होंने इस साल खुद के सपनों का घर अपनी कमाई से खरीदा.

पूजा चौधरी Sun, 17 Dec 2023-5:54 am,
1/5

अनन्या ने खरीदा खुद का घर

इस लिस्ट में नाम शामिल है अनन्या पांडे का. जिन्होंने हाल ही में अपना खुद का पहला घर खरीदा. हाल ही में उन्होंने गृहप्रवेश किया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इस घर को गौरी खान ने डिजाइन किया है. अनन्या ने 2018 में डेब्यू किया था और 5 सालों में ही उन्होंने इतना कमा लिया है कि वो खुद का घर खरीद चुकी हैं.

2/5

काजल अग्रवाल ने भी नए घर में किया गृह प्रवेश

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने ढेर सारी फिल्मों में काम किया और फिलहाल वो घर बसा चुकी हैं और बेटे की मां भी बन चुकी हैं. अभिनेत्री ने इसी साल एक आलीशान घर खरीदा है जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की थी. काजल अग्रवाल बेटे और पति संग गृह प्रवेश करती नजर आई थीं.

3/5

सुम्बुल भी खरीद चुकीं खुद का घर

इसी साल फरवरी में टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर ने भी अपने सपनों का आशियाना खरीद लिया. खास बात ये है कि सुम्बुल अभी केवल 20 साल की हैं और इस उम्र में ही उन्होंने खुद का घर खरीद लिया. जो वाकई किसी के लिए भी प्राउड फीलिंग है.

4/5

करण कुंद्रा भी बने नए घर के मालिक

करण कुंद्रा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं खासतौर से बिग बॉस के बाद से वो करियर में काफी अच्छा कर रहे हैं. यहां तक कि फिल्मों में भी उन्हें खूब काम मिल रहा है. करण कुंद्रा ने भी इस साल घर खरीदा. गृह प्रवेश के दौरान हवन करते हुए उनकी तस्वीरें सामने आई थी.

5/5

अंजलि अरोड़ा 4 करोड़ का घर खरीदा

24 साल की सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं अंजलि अरोड़ा ने भी हाल ही में एक आलीशान घर खरीदा है. जिसकी चर्चा खूब हुई. खास बात ये है कि इस घर की कीमत 4 करोड़ बताई जा रही है. वहीं घर की जो तस्वीरें सामने आई थी उससे साफ था कि ये घर बेहद बड़ा है और शानदार व लग्जुरियस भी.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link