Patna: बिहार में सत्ताधारी पार्टी जदयू द्वारा सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को पीएम मैटेरियल बताए जाने पर राज्य में सियासी गहमा-गहमी जारी है. दरअसल, बीते दिनों दिल्ली में आयोजित पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सीएम नीतीश को पीएम मैटेरियल बताते हुए एक प्रस्ताव पास किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के बाद से बिहार में इस मामले पर बयानबाजी तेज हो गई. हालांकि, एनडीए में गठबंधन दल भाजपा समेत कई विपक्षी पार्टियों ने सीएम नीतीश को पीएम मैटेरियल मानने से इनकार कर दिया लेकिन अब इस मामले में जेडीयू विधायक (MLA) गोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने एक और बड़ा बयान दिया है.


ये भी पढ़ें- ट्रेन में अपनी हरकत पर गोपाल मंडल की बेतुकी सफाई- वॉशरूम जल्दी जाना था इसलिए वैसे ही भागा


अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाला गोपालपुर के जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का एक बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) आने वाले समय में बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार अब आने वाले समय में देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे.  


बता दें कि कुछ महीने पहले ही उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा (RLSP) का जेडीयू में विलय किया गया है. रालोसपा के जदयू में विलय के बाद से ही इस बात का अंदेशा लगाया जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाह को जदयू या बिहार में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. ऐसे में गोपाल मंडल ने अपने बयान से इस चर्चा को आगे बढ़ाया है.  



'