Patna: बिहार में प्रमुख विपक्षी दल राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने बुधवार को एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में आरएसएस (RSS) को तालिबानी संगठन कहा है. उनके इस बयान पर सत्ताधारी पार्टी के नेता भड़क गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब इस मामले में सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय (Ram Surat Rai) ने पलटवार किया है. अपने बयान में राय ने कहा कि जगदानंद सिंह हिंदुस्तान के नहीं बल्कि पाकिस्तान के हैं. मंत्री ने आगे कहा कि जगदानंद सिंह पुराने नेता और मैं उनका सम्मान करता हूं अगर उन्होंने इस बात को कहा है तो साफ जाहिर होता है कि ये लोग पाकिस्तान के विचारधारा पर चल रहे हैं. मंत्री राय ने कहा कि बीजेपी सभी धर्म के लिए काम कर रही है और भाजपा के लिए राष्ट्र ही मंदिर है.


'जगदानंद सिंह राजद में अपनी फजीहत करा रहे हैं'
वहीं, JDU के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि जगदानंद सिंह तेज प्रताप यादव और लालू यादव के परिवार के द्वारा इतना प्रताड़ित हुए हैं कि वह पॉलिटिकली  असंतुलित हो गए हैं. साथ ही कहा कि लगातार राजद के नेता और प्रवक्ता अफगानिस्तान की चर्चा करते रहते हैं और उसमें इनकी इतनी रुचि हैं. इससे लगता है कि बड़ा इन्वेस्टमेंट इन लोगों का वहां पर भी है. जदयू नेता ने कहा कि जगदानंद सिंह भ्रष्टाचारी और अपराधियों की पार्टी को अनुशासित करने के लिए अपनी फजीहत करा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- 'CM नीतीश प्रधानमंत्री पद के सबसे योग्य नेता', JDU बैठक में उठी मांग


'RSS फूट डालो राज करो की नीति पर काम करती है'
इस मामले में कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की नजर में आरएसएस आजादी के समय से आज तक संदिग्ध विचारधारा पर काम करने वाली पार्टी है. यह पार्टी हमेशा आपस में समन्वय की जगह पर बिखराव फैलाने वाली विचारधारा रखती है. मिश्रा ने कहा कि यह आजादी की लड़ाई में भी अंग्रेजों से मिले हुए थे और आज भी उनकी कोशिश ईस्ट इंडिया कंपनी वाली है फूट डालो राज करो की है.   



'