मेरी जरुरत लगे तो मुझे बताओं, मैं तो वैसे ही बदनाम हूं...दिग्विजय सिंह ने खुले मंच से कहा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2417695

मेरी जरुरत लगे तो मुझे बताओं, मैं तो वैसे ही बदनाम हूं...दिग्विजय सिंह ने खुले मंच से कहा

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की बेबाकी उन्हें खबरों में बनाए रखती है. अब उन्होंने फिर मीडिया को चर्चा के लिए एक बयान दिया है. दिग्विजय ने मंच से कहा कि जब भी आपको मेरी जरुरत लगे मुझे बताओं.... मैं तो बदनाम हूं ... और बदनाम होने से मुझे शक्ति मिलती है.

digvijay singh said let me know if you need me

MP News: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की बेबाकी उन्हें खबरों में बनाए रखती है. अब उन्होंने फिर मीडिया को चर्चा के लिए एक बयान दिया है. दिग्विजय ने मंच से कहा कि जब भी आपको मेरी जरुरत लगे मुझे बताओं.... मैं तो बदनाम हूं ... और बदनाम होने से मुझे शक्ति मिलती है. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भोपाल में आयोजित एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम प्रोफेशनल्स के नेशनल अवार्ड फॉर एक्सीलेंस इन एजुकेशन 2024 के मंच ये कहा तो चर्चा में आ गए. मंच से बोलते हुए दिग्विजय ने ये बात कही कि आज जिस प्रकार के हालात हैं, वो चिंताजनक हैं किसी भी देश को आगे बढ़ाना है तो शिक्षा और स्वास्थ्य प्रमुख है. आज हमारे एजुकेशनल संस्थानों में पद खाली पड़े हुए हैं. शिक्षकों को पढ़ाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर रखा जा रहा है. प्रदेश में 55 हजार सरकारी स्कूल बंद कर दिए गए हैं. देश भर में शिक्षा पर जितना ध्यान देने की आवश्यकता है नहीं दिया जा रहा. 

दिग्गी ने कहा आज यूनिवर्सिटी का वाइस चांसलर बनने के लिए पढ़ा लिखा होना जरुरी नहीं, आज आरएसएस का होना जरुरी है.  भोपाल के रविन्द्र भवन में शुक्रवार को एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम प्रोफेशनल्स की ओर से 8वीं नेशनल अवार्ड फॉर एक्सीलेंस इन एजुकेशन 2024 का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल थे. साथ ही कार्यक्रम की अध्यक्षता शहर काजी मुश्ताक अली नदवी ने की थी. 

Trending news