Patna: लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता एवं केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार (Pashupati Kumar Paras) पारस ने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को पत्र लिखकर कहा है कि राजनीतिक साजिश की वजह से उनके जीवन को खतरा है तथा उन्हें ‘जेड प्लस’ सुरक्षा उपलब्ध कराई जानी चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह पहली बार नहीं है जब पारस ने अपनी जान को खतरा बताया है. इससे पहले भी पारस अपनी जान को खतरा बता चुके हैं. बृहस्पतिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें उनके मोबाइल फोन पर गालियां और धमकियां दी गई हैं. हालांकि, इस मामले में उन्होंने दिल्ली पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है.


ये भी पढ़ें- बिगड़े बोल पर बुरे फंसे JDU विधायक गोपाल मंडल, पार्टी ने बदज़ुबानी पर मांगी सफाई


उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि केंद्रीय मंत्री बनने के बाद 23 अगस्त को बिहार स्थित हाजीपुर निर्वाचन क्षेत्र के उनके पहले दौरे के दौरान जनता से मिले भारी समर्थन की वजह से उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को झटका लगा है जो राजनीतिक साजिश के तहत हत्या की राजनीति कर रहे हैं.


पशुपति पारस के काफिले पर मोबिल ऑयल भी फेंका गया
पारस ने कहा कि उनके प्रतिद्वंद्वियों द्वारा कथित तौर पर भाड़े पर लिए गए लोगों के एक समूह ने उनके काफिले को काले झंडे दिखाए तथा मोबिल ऑयल भी फेंका. लोजपा पर नियंत्रण को लेकर केंद्रीय मंत्री की अपने भतीजे चिराग पासवान के साथ राजनीतिक लड़ाई चल रही है.


पशुपति को फोन पर धमकियां मिली
पारस ने कहा कि उनकी पार्टी के कुछ अन्य नेताओं को भी मोबाइल फोन पर गालियां और धमकियां मिली हैं. उन्होंने इस संबंध में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी पत्र लिखा है. पारस ने कहा कि दिल्ली पुलिस और बिहार पुलिस दोनों को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.


(इनपुट-भाषा)



'