बिगड़े बोल पर बुरे फंसे JDU विधायक गोपाल मंडल, पार्टी ने बदज़ुबानी पर मांगी सफाई
Advertisement

बिगड़े बोल पर बुरे फंसे JDU विधायक गोपाल मंडल, पार्टी ने बदज़ुबानी पर मांगी सफाई

JDU विधायक गोपाल मंडल द्वारा डिप्टी सीएम को लेकर दिए गए बयान पर BJP की मांग पर संज्ञान लेते हुए JDU ने विधायक से सफाई की मांग की है.  

 

बिगड़े बोल पर बुरे फंसे JDU विधायक गोपाल मंडल (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में अक्सर अपने बयानों और कारनामों के चलते चर्चा में रहने वाले भागलपुर से जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल पर विवादित बयान को लेकर कार्रवाई की तलवार लटक गई है. विधायक गोपाल मंडल पर ये कार्रवाई उपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद को लेकर दिए गए विवादित बयान पर होगी.

BJP के तमाम नेताओं ने एक सुर में JDU विधायक गोपाल मंडल पर कार्रवाई की मांग की थी. अब JDU ने विधायक गोपाल मंडल पर सख्‍ती का मूड बना लिया है. विधायक के बिगड़े बोल पर JDU ने संज्ञान लेते हुए विधायक गोपाल मंडल से उपमुख्‍यमंत्री को लेकर दिए गए बयान पर सफाई मांगी है. JDU के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा है कि सफाई आने के बाद विधायक गोपाल मंडल पर पार्टी की ओर से कार्रवाई की जाएगी.  

क्या है JDU विधायक का डिप्टी सीएम पर आरोप
गोपाल मंडल ने बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस्तीफे की मांग की थी. विधायक ने उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर गठबंधन के नेताओं की उपेक्षा करने का आरोप लगाया था. 

इतना ही नहीं JDU विधायक गोपाल मंडल ने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा था कि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद भागलपुर में वसूली करने आते हैं. डिप्टी सीएम LJP नेता से सोने से भरा थैला और मोटी रकम की वसूली करने के लिए हर महीने भागलपुर पहुंचते हैं.

JDU विधायक पर कार्रवाई की मांग  
भाजपा नेताओं ने JDU विधायक गोपाल मंडल के बयान पर आपत्ति जताई. BJP ने कहा कि JDU विधायक का बयान पूरी तरह से गठबंधन धर्म के विरुद्ध है.पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि बीजेपी ने एक मानदंड स्थापित किया है. जब भी कोई व्यक्ति इस तरह की हरकत करता है बीजेपी वैसे लोगों पर कार्रवाई करती रही है. हम उम्मीद करते हैं कि JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह जी ऐसे लोगों पर जरूर कार्रवाई करेंगे. 

संगठन और गठबंधन के नुकसान को लेकर कोई बयान देता है तो उस पर अवश्य कार्रवाई होनी चाहिए. भू राजस्व मंत्री रामसूरत राय ने भी JDU विधायक गोपाल मंडल पर कार्रवाई की मांग की. रामसूरत राय ने कहा कि JDU के विधायक मीडिया में बने रहने के लिए इस तरह के फालतू बयान देते हैं. सीएम नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह जी इस पर संज्ञान लें और कार्रवाई करें.

(इनपुट- शैलेंद्र कुमार)

Trending news