Delhi NCR Property: कोविड-19 महामारी के दौरान रियल एस्टेट में आई मंदी के बाद अब दोबारा से उछाल देखा जा रहा है. खासकर मेट्रो शहरों में डेवलपर्स अब बड़े प्रोजेक्ट्स ला रहे हैं. ऐसे में 3-4 बीएचके घरों का सपना देखने वालों लिए सुनहरा दौर शुरू हो चुका है. दिल्ली-एनसीआर की बात करें तो यहां अब छोटे घरों की अपेक्षा लोग बड़े फ्लैट्स में निवेश कर रहे हैं. इसी कड़ी में कई डेवलपर्स ने अपने प्रोजेक्ट्स में पजेशन देने की तैयारी शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

993 यूनिट्स में पजेशन


इसी कड़ी में रियल एस्टेट डेवलपर ACE ने अपने प्रोजेक्ट डिविनो में पजेशन देने की घोषणा की है. कोविड-19 और वायु प्रदूषण के कारण निर्माण गतिविधियों पर प्रतिबंध लगने के बावजूद ACE डिविनो समय से पजेशन के लिए तैयार है. डेवलपर 993 यूनिट्स में पजेशन की घोषणा की है. जबकि, बाकी के 639 यूनिट्स मार्च 2023 तक पजेशन के लिए तैयार कर लिया जाएगा. 


इस बारे में ACE ग्रुप के सीएमडी अजय चौधरी का कहना है कि हमारा यही लक्ष्य रहा है कि ग्राहकों को समय से परियोजनाओं में पजेशन मिले. ACE डिविनो हमारे लिए एक विशेष स्थान रखता है, क्योंकि यह ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सबसे पसंदीदा परियोजनाओं में से एक है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं