Car Astrology: वाहन लेने की प्लानिंग करने वालों को अन्य चीजों के साथ ही एक बार अपनी कुंडली का भी विचार कर लेना चाहिए. जिस व्यक्ति की कुंडली में ग्रह प्रभावी यानी पॉवरफुल स्थिति में होते हैं वह उन्हें सुखसुविधा वाला या फिर कॉमर्शियल वाहन दिलाने की क्षमता रखते हैं, ऐसे में यदि आप कुंडली के अनुसार वाहन का चयन करेंगे तो आप उसका सालों साल बिना किसी समस्या का लाभ ले पाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सुख सुविधाओं से लैस वाहन 


अत्याधिक तकनीक पर आधारित सुख सुविधाओं से लैस वाहन दिलवाने का कार्य शुक्र ग्रह करता है. जिस व्यक्ति की कुंडली शुक्र प्रधान होते है, वह वाहन खरीदते समय वाहन की सुख-सुविधाओं पर अधिक ध्यान देता है, वह चाहता है कि वाहन का म्यूजिक सिस्टम बहुत ही जबरदस्त हो. शोरूम में वाहन लेने से पहले ही ऐसे लोग वाहन के फीचर के बारे में जानकारी लेते हैं. इन लोगों की एक और खासियत होती है, कि इनका फोकस वाहन की कीमत पर न होकर उसकी सुख सुविधाओं पर अधिक होता है यही कारण है कि यह लोग महंगे से महंगा वाहन खरीदने में कोई संकोच नहीं करते हैं. शुक्र के कारकत्व में सुरक्षा के अत्याधुनिक तरीके वाले वाहन शामिल होते हैं. 


 


.यह भी पढ़ें: Astro Tips: कार्यों में नहीं मिल रहा है भाग्य का साथ, तो इन आदतों पर दें ध्यान, जल्द मिलेगा फायदा


 



शनि दिलाए कारोबारी वाहन


शनिदेव का संबंध कुंडली के चौथे स्थान से हो जाए तो व्यक्ति ऐसा वाहन खरीदता है जिसका प्रयोग व्यावसायिक तरीके से किया जा सकता है. यह लोग वाहन खरीदते समय इस बात पर अधिक ध्यान देते हैं कि उस वाहन में कितनी सवारी बैठाई जा सकती हैं. वह चाहते हैं कि उनके वाहन में अधिक से अधिक सवारी बैठ सकें ऐसा होने पर ही वह वाहन का व्यवसायिक उपयोग कर सकेंगे और इस तरह अपनी आय बढ़ाते हुए आर्थिक स्थिति को मजबूत करेंगे. भारी भरकम और बड़े माल वाहन वाहनों के कारक शनिदेव ही हैं. ट्रक, ट्रैक्टर, लारियां और यहां तक कि जहाज भी शनिदेव की कृपा होने पर ही प्राप्त होते हैं. 


 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)