साप्‍ताहिक करियर राशिफल: साप्‍ताहिक करियर और आर्थिक राशिफल के अनुसार इस हफ्ते कुछ राशि वालों को करियर में बड़ी तरक्‍की मिल सकती है. नई नौकरी का ऑफर और व्‍यापार में आर्थिक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आइए इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानते हैं कि 15 से 21 अप्रैल 2024 तक का समय सभी राशि वालों के करियर और आर्थिक स्थिति के लिए कैसा रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष- कार्यक्षेत्र में आपके प्रयासों और योग्यता के द्वारा नया कार्य शुरु हो सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में इच्छानुसार स्थान परिवर्तन हो सकता है. 


वृषभ- भौतिक सुख-सुविधाओं में धन खर्च होगा. व्यापार-व्यवसाय में आय के स्त्रोत बढ़ेंगे. उधार लेन-देन से बचें. बजट के अनुरुप कार्य करें.


मिथुन- मीडिया और पर्यटन से जुड़े व्यवसाय में उन्नति होगी. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. मौज-मस्ती में धन खर्च होगा. रियल स्टेट के व्यापार में नुकसान हो सकता है.


कर्क- नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. खर्चों पर नियंत्रण करने की कोशिश करें. व्यापार-व्यवसाय में नए समझौते सावधानीपूर्वक करें.


सिंह- मित्रों के साथ घूमने-फिरने में धन खर्च होगा. नौकरी में आय बढ़ने के योग बन रहे हैं. जमीन और संपत्ति से जुड़े कार्यों में बाधा आ सकती है. धन उधार देने से बचें.


कन्या- कार्यक्षेत्र में लोकप्रियता बढ़ेगी. करोबार में सफलता मिलेगी. रुका हुआ धन वापस मिलने में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है. कर्ज लेने बचें.


तुला- सुख-सुविधाओं के साधनों पर पर्याप्त धन खर्च होगा. कारोबार में बड़ा धन लाभ होने की संभावना है. आर्थिक समस्याओं का समाधान होगा. बचत करने की प्रवृत्ति अपनाएं.


वृश्चिक- सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. व्यापार-व्यवसाय में बड़ा आर्थिक लाभ होने की संभावना है. आकस्मिक धन लाभ होगा. 


धनु- विदेश में नौकरी के अवसर प्राप्त होंगें. शेयर बाजार में निवेश करने से बचें,आर्थिक नुकसान की संभावना है. पुराने कर्ज को लेकर चिंतित रहेंगें.


मकर- नया वाहन खरीदने की योजना बनेगी. कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा. विदेश से नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. 


कुंभ- व्यापार-व्यवसाय में लाभकारी समझौते होने के योग बन रहे हैं. पूँजी निवेश में सावधानी बरतने की आवश्यकता है. उधार दिया हुआ धन पुनः प्राप्त होगा.


मीन- शेयर बाजार से जुड़े कारोबारियों को बड़ा धन लाभ होगा. संतान के खराब स्वास्थ्य पर धन खर्च हो सकता है. करियर के क्षेत्र में धन की आवक बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.