Shani Aquarish Horoscope: शनिदेव को न्याय का देवता माना जाता है. शनिदेव ही इंसान को बुरे और अच्छे कर्मों का फल देते हैं. शनिदेव फिलहाल कुंभ राशि में विराजमान हैं. शनि की बदलती चाल का प्रभाव 12 राशियों पर पड़ता है. शनि का प्रभाव गरीब को भी करोड़पति बना सकता है और वहीं, करोड़पति को भी सड़क पर ला सकता है. साल 2024 में शनि कुंभ राशि में ही रहेंगे. इसका असर 3 राशियों पर खास तरीके से पड़ेगा. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


मेष राशि


 


मेष राशि के जातकों के लिए 2024 साल काफी अच्छा रहने वाला है. आपको बिगड़े कामों में सफलता मिल सकती है. काम में अड़चनें नहीं आएंगी. पैसों से जुड़ी चीजों में संभलकर निर्णय लें वरना नुकसान हो सकता है. पैसे इन्वेस्ट करने के आपको नए जरिए मिल सकते हैं. सोच-समझकर निर्णय लें.


 


सिंह राशि


 


शनि की स्थिति से सिंह राशि के जातकों को कई लाभ होंगे. धनलाभ के नए स्त्रोत खुल सकते हैं. करियर में आपको नए टास्क मिलेंगे जिससे आपका करियर सक्सेस की ओर बढ़ेगा. अगले साल आपकी आर्थिक स्थिति भी ठीक रहेगी. समाज में मान सम्मान भी बढ़ेगा. दांपत्य जीवन में उतार चढ़ाव आते रहेंगे लेकिन बात कर सब सुलझाया जा सकेगा.


 


तुला राशि
 


तुला राशि वालों के लिए अगला साल काफी लाभकारी रहेगा. आपकी जिंदगी में पॉजिटिविटी बनी रहेगी. सेहत में पर ध्यान देने की जरूरत है. बीमारी होने का खतरा बना रहेगा. पढ़ रहे बच्चों को परीक्षा में सफलता मिलेगी और साथ में कुछ अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. परिवार के साथ भी संबंध गहरे होंगे और परिवार के साथ आपके घूमने के प्लान बनते रहेंगे.