Feng Shui Products: क्या आपका व्यापार इन दिनों कमजोर चल रहा है और अपेक्षित लाभ नहीं मिल पा रहा है. इस बात को लेकर आप चिंता और तनाव में भी रहते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी आ रहा है, जिसके चलते आप छोटी सी गलती पर भी बहुत तेज नाराज हो जाते हैं. स्टाफ के साथ हर बात पर वाद-विवाद होता ही रहता है. यदि यह सारे या इनमें से कोई एक लक्षण है तो आपको इस लेख में दिए गए सुझावों को ध्यान से पढ़ना चाहिए. फेंगशुई से संबंधित यह छोटे-छोटे सुझाव आपके लिए बहुत काम के हो सकते हैं, जिसे आसानी से कर भी पाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीठ पर गठरी लिए हुए लाफिंग बुद्धा को आप दुकान के मुख्य द्वार के सामने वाली दीवार पर इस तरह से लगा दीजिए कि ग्राहक जैसे ही दुकान में प्रवेश करें, सबसे पहले उसकी नजर लाफिंग बुद्धा पर ही पड़े. आप इस प्रयोग को करके देखिए, जल्द ही बिजनेस में बरकत होने लगेगी. 


व्यापार में लाभ के लिए उत्तर दिशा की ओर धातु का बना हुआ कछुआ रखें. पानी के जहाज या मॉडल को दुकान के उत्तर में रखें और जहाज को इस तरह से लगाएं कि वह अंदर की ओर आ रहा है. 


जेनरेटर बिजली के बोर्ड पूर्व दक्षिण के कोने में लगाने चाहिए और लाल बल्ब को पूर्व दक्षिण के कोने में लगाकर जलाएं. 


यदि बिजनेस पार्टनरशिप में हो और पार्टनर से न बनती हो तो हरमोनी पिरामिड को दुकान में रखें. फेंगशुई का लकी कार्ड अपनी जेब में रखें. ऐसा करने से जहां एक ओर आपकी पार्टनरशिप से पटने लगेगी. वहीं, बिजनेस तथा अन्य कार्यों में सफलता मिलने लगेगी. 


यदि आपकी दुकान किसी तिराहा पर हो तो दुकान के बाहर पर कुआ का मिरर लगाएं. तीन फेंगशुई सिक्के लाल रंग के रिबन में बांधकर दुकान के मुख्य द्वार के अंदर की तरफ हैंडल पर लटका लें  तो व्यापार में लाभ होगा.


इस मनी प्लांट को घर में लगाने से खींचा चला आता है पैसा
Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर कर चमकाएंगे इन लोगों का भाग्य, प्रतिष्ठा व मान-सम्मान में होगी वृद्धि