नई दिल्‍ली: ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं. अब अगले एक महीने तक वे कुंभ राशि में रहेंगे. इस दौरान वे सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर अच्‍छा-बुरा असर डालेंगे. इनमें से 4 राशि वालों के लिए वे बेहद शुभ साबित होंगे. कह सकते हैं कि सूर्य के राशि परिवर्तन करने से 14 फरवरी से इन 4 राशि वालों के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं. अब उन्‍हें सफलता, धन, मान-सम्मान, तरक्‍की और पिता का जमकर सहयोग मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि (Aries) 


करियर के मामले में कोई शुभ खबर मिल सकती है. यह समाचार इस महीने के आखिर तक मिल सकता है. किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. हर काम में सफलता मिलेगी. आर्थिक उन्‍नति होगी. मैरिड लाइफ खुशहाल रहेगी. 


वृष राशि (Taurus)


धन लाभ होगा. इससे आर्थिक मजबूती आएगी और पुराना कर्ज चुकाने में मदद मिलेगी. जीवन में खुशियों की दस्‍तक होगी. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. करियर में तरक्‍की मिलेगी. कामों में सफलता मिलेगी.


यह भी पढ़ें: इन 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है यह वैलेंटाइन डे, वजह जानकर झूम उठेगा दिल!


मिथुन राशि (Gemini)


धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. नौकरी बदलने का विचार कर सकते हैं. व्‍यापार में फायदा होगा. काम आसानी से बनते जाएंगे. करियर में तरक्‍की मिलेगी. लाइफ पार्टनर के साथ समय बिताएं, इससे प्‍यार बढ़ेगा. 


यह भी पढ़ें: इन लोगों को जीवन में कभी छू भी नहीं पाते दुख और कष्ट, ये है हमेशा खुशहाल रहने की वजह


मकर राशि (Capriocorn)


धन लाभ होगा. लंबे समय से यदि आर्थिक संकट में थे, तो अब आप राहत की सांस ले सकते हैं. स्थितियां तेजी से बेहतर होंगी. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. घर में खुशियां आएंगी. करियर के लिहाज से यह महीना बहुत अहम है. तरक्‍की मिलेगी. कामों में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ समय बिताएं, खुशी मिलेगी. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)