Jaya Kishori Put a Big Condition for Marriage: जया किशोरी को देश में कौन नहीं जानता होगा. वे प्रसिद्ध कथावाचक के साथ ही शानदार मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं. देशभर में उनके लाखों फैंस हैं. वे जब भी किसी कथा में प्रवचन देने जाती हैं तो वहां पर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ती है. उनकी बातों को लोग बड़े ध्यान से सुनते हैं और उसे अपने जीवन में उतार लेते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बागेश्वर सरकार से करने जा रही हैं शादी?


इन दिनों जया किशोरी अपनी शादी (Jaya Kishori Marriage) के सवाल को लेकर चर्चा में हैं. कुछ समय पहले उनका नाम बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ जोड़ा गया था. हालांकि खुद बागेश्वर सरकार ने इस चर्चा को अफवाह करार दिया बल्कि यह भी साफ कर दिया कि इसमें तनिक भी सच्चाई नहीं है. अब जया किशोरी ने अपनी शादी की चर्चाओं पर विराम लगाते हुए वह बात कह दी है, जिसे उनके फैंस सुनने के लिए लंबे समय से बेकरार थे. 


तुरंत शादी की नहीं है कोई योजना


जया किशोरी ने अपनी शादी (Jaya Kishori Marriage) के सवाल पर कहा है कि अभी उनकी तुरंत शादी की कोई योजना नहीं है और इसमें अभी लंबा वक्त है. दूसरी बात ये है कि वे उसी शख्स से शादी करेंगी, जो उसकी एक बड़ी शर्त मानने के लिए तैयार रहे वरना वह शादी नहीं करेंगी. 


विवाह के लिए रखी ये बड़ी शर्त


कथावाचिका ने कहा कि वे उसी व्यक्ति से शादी (Jaya Kishori Marriage) के लिए तैयार होंगी, जो उनके माता-पिता को भी आसपास रखने के लिए तैयार होगा. अगर वह कोलकाता से हुआ तो बेहतर है. अगर वह बाहर का हुआ तो उसे उनके माता-पिता को अपने घर या आसपास रखने के लिए राजी होना होगा. वे कहती हैं कि अपने माता-पिता के बिना वे जीवन की कल्पना भी नहीं करती हैं, इसलिए उनके भावी पति को यह शर्त पूरी करनी ही होगी. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें