Astrology: कहीं से मिल जाएं ये बीज तो बदल जाएगी आपकी किस्मत, कभी नहीं होगी पैसों की तंगी

अगर आप भी पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं तो ये खबर खास आप ही के लिए है. एक बीज आपकी हर समस्‍या खत्‍म कर सकता है, चाहे वह पैसों की हो या फिर कोई और. सुनने में अजीब जरूर लग रहा होगी लेकिन इस बीज के जरिए उपाय करने से धन-समृद्धि कई गुना बढ़ जाती है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 25 Jul 2021-2:55 pm,
1/5

नागकेसर बीज करेगा कमाल

पैसों की तंगी दूर करने वाले इस बीज का नाम नागकेसर (Nagkesar) है. यह आपकी आर्थिक तंगी से लेकर घर की हर समस्‍या को दूर करने में सक्षम है. आमतौर पर यह बीज आसानी से मिलता नहीं है, लेकिन भाग्‍यवश अगर आपको यह मिल जाए तो आपकी किस्‍मत का ताला जरूर खुल जाएगा.

2/5

पूजा पाठ में होता नागकेसर का इस्तेमाल

नागकेसर एक आम वनस्‍पति ही है. दिखने में यह काली मिर्च की तरह गोल और कबाबचीनी की तरह का होता है. दाने में डंडी लगे हुए नागकेसर पेड़ के बीज का इस्‍तेमाल पूजा पाठ में किया जाता है.

3/5

बीज का तिलक बनाकर माथे पर लगाएं

माना जाता है कि घर में चाहे कलह हो या फिर आए दिन लड़ाई-झगड़े होते हों तो इस बीच का लेप बनाकर उसका तिलक अपने माथे पर लगाना चाहिए. ऐसा करने मात्र से ही घर की इस तरह की हर समस्‍या कुछ ही दिनों में गायब हो जाएगी.

4/5

कपड़े में लपेटकर तिजोरी में रखें

वहीं अगर आप खूब मेहनत के बाद भी आर्थिक परेशानियों से घिरे रहते हैं तो धन की आवक बढ़ाने के लिए किसी शुभ मुहुर्त में नागकेशर और पांच सिक्‍के लेकर उनकी पूजा करें. इसके बाद एक कपड़े में लपेटकर अपनी दुकान के गल्‍ले या ऑफिस के कैश बॉक्स में रखें.

5/5

कुछ ही दिनों में दिखने लगेगा बदलाव

इसके अलावा एक नए पीले कपड़े में नागकेशर, हल्‍दी, सुपारी, तांबे का टुकड़ा या सिक्‍का, अक्षत और एक सिक्‍का रखकर धूप दी से पूजा कर उन्‍हें सिद्ध कर लें और फिर अपनी अलमारी या तिजोरी में रखें. ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आप बदलाव जरूर महसूस करेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link