Jaya Kishori की इस बात में छुपा है अकेलापन दूर करने का राज, बताया प्यार का मतलब

Jaya Kishori Motivational Speech: मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी (Jaya Kishori) इन दिनों खूब चर्चा में हैं और उनकी स्पीच खूब वायरल हो रही है. इस बीच उन्होंने प्रेम और अकेलेपन को लेकर अपनी राय रखी है. उन्होंने अकेलेपन की वजह से परेशान रहने वालों के लिए बड़ी बात कह दी है.

सुमित राय Mon, 06 Mar 2023-12:48 pm,
1/5

कभी नहीं होंगे अकेले

जया किशोरी (Jaya Kishori) ने कहा है कि अगर आप भी अकेलेपन का शिकार हैं तो आपको खुद को बदलना होगा. आप अपने साथ हैं तो कभी अकेले नहीं हो सकते हैं. इसे अपनी सोच में बिठाना होगा.

2/5

खुद से करें प्यार

जया किशोरी (Jaya Kishori) का कहना है कि लोग अक्सर दूसरे लोगों से तो प्यार करते हैं, लेकिन अपने बारे में भूल जाते हैं. उन्होंने कहा कि आपको खुद से प्यार करना होगा.

3/5

जिंदगी है बहुत खूबसूरत

जया किशोरी (Jaya Kishori) का कहना है कि ये जिंदगी बहुत खूबसूरत है और आपको जिंदगी जीना सीखना चाहिए. ना कि इसे काटना चाहिए. उनका कहना है कि एक बार जीने की तो ठानो, जिंदगी बहुत खूबसूरत लगेगी.

4/5

खुद से झूठ बोलना करें बंद

जया किशोरी (Jaya Kishori) ने कहा है कि आपको कभी भी दूसरों के लिए खुद को नहीं बदलना चाहिए. हां, लेकिन आप खुद के लिए बदल सकते हैं. आप दुनिया से झूठ बोल सकते हैं, लेकिन खुद से नहीं बोल सकते हैं.

5/5

जिंदगी जीतने का मंत्र

जया किशोरी (Jaya Kishori) का कहना है कि जिंदगी एक खेल है और अगर आप इसे जीतना चाहते हैं तो सबसे जरूरी है कि धैर्य रखिए. कभी-कभी जीवन की कई समस्याएं खुद को बदलने से हल हो जाती है तो जिंदगी में सुधार के लिए इसे अपनाना भी जरूरी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link