Jaya Kishori: `राममय` हुई जया किशोरी, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कह दी ये बात...

Jaya Kishori: कथावाचक और मोटिवेशन स्पीकर जया किशोरी इन दिनों अपने गाने `राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी`... खूब सूर्खियों में है. अपने प्रवचन से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाली जया किशोरी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है. जानें इस दौरान उन्होंने क्या कहा.

शिल्पा जैन Mon, 15 Jan 2024-11:42 am,
1/5

कथावाचक हैं जया किशोरी

आजकल कथावाचक और मोटिवेशन स्पीकर जया किशोरी जी के प्रवचनों बहुत वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर जया किशोरी जी ने एक खास जगह बना ली है. इन दिनों जया किशोरी जी का एक गाना 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी...' खूब सूर्खियां बटोर रहा है.

 

2/5

प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुश हैं जया किशोरी

बता दें कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन 22 जनवरी को किया जाना है. ऐशे में देशभर में इसका उत्साह देखने लायक है. वहीं, जया किशोरी ने भी रामलाल के विराजित होने के लेकर अपनी खुशी जाहिर की है.   

3/5

राम मंदिर को लेकर कही ये बात

बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर जया किशोरी जी ने कहा है, 'इससे ज्यादा खुशी की कोई बात नहीं हो सकती. राम आ रहे हैं और राम आएंगे'. सके आगे जया किशोरी ने कहा कि इसकी खुशी आप मेरे यूट्यूब पर देख सकते हैं. राम लला के आने की खुशी की लहर पूरे देश में दिखाई दे रही है. 

4/5

घर में मनाए दिवाली

जया किशोरी ने एक इंटरव्यू में कहा कि राम के आने की खुशी घर-घर में दिख रही है. ऐसे में आप सभी को इसकी बधाई हो. जो पहुंच सकते हैं अच्छी बात नही, जो अयोध्या नहीं पहुंच सकते, घर में ही दिवाली मनाएं. 

5/5

लोगों को मोटिवेट करती हैं जया

जया किशोरी अपनी कथाओं, सोशल मीडिया और सेंशस के माध्यम से यूथ को मोटिवेट तो करती ही हैं. साथ ही, उन्हें संस्कृति से जुड़ने के लिए भी प्रेरित करती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link