Shani Uday 2023: शनि उदय होकर खोल देंगे इन राशि वालों की किस्मत, देंगे इतना धन कि संभाले नहीं संभलेगा

Shani Kab Uday Honge: ज्योतिष में हर ग्रह का अपना महत्व है. खासकर ग्रह जब राशि परिवर्तन करते हैं या फिर उदय या अस्त होते हैं. इसका प्रभाव हर राशि पर पड़ता है. वह शुभ भी हो सकता है और अशुभ भी.

रचित कुमार Thu, 02 Feb 2023-7:32 pm,
1/5

ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को कर्मफल दाता कहा गया है. यानी वह व्यक्ति के कर्म के हिसाब से ही उसको फल प्रदान करते हैं. ग्रहों की दुनिया में उनको न्याय के देवता का दर्जा हासिल है. शनिदेव 30 जनवरी को अस्त हो गए. अब वह 5 मार्च 2023 को उदय होंगे. ऐसा होते ही कुछ विशेष राशियों पर शनिदेव की कृपा बरसेगी.

 

2/5

शनिदेव कब उदित होंगे: 17 जनवरी 2023 को शनिदेव ने कुंभ राशि में प्रवेश किया था. 30 जनवरी 2023 को वह कुंभ राशि में अस्त हो गए. उनका अस्त होना कुछ राशियों के लिए हानिकारक सिद्ध होगा. फिलहाल वृश्चिक और कर्क राशि वालों पर शनि की ढैय्या चल रही है. इसमें लोगों को मानसिक, शारीरिक व आर्थिक संकटों से गुजरना पड़ता है. लेकिन जब शनिदेव उदित होंगे तो कुछ राशि वालों की मौज भी आएंगी. ये राशियां हैं:

3/5

वृषभ राशि: शनिदेव उदित होकर वृष राशि वालों को आर्थिक फायदा दिलाएंगे. इन लोगों को करियर और बिजनेस में फायदा पहुंचेगा. जो लोग नौकरी ढूंढ रहे हैं, उनकी तलाश पूरी होगी. कारोबार की शुरुआत करने वाले लोगों के लिए शुभ समय है.

4/5

सिंह राशि: शनि के उदित होने से सिंह राशि वालों की चांदी होने वाली है. इन लोगों का अच्छा टाइम शुरू हो जाएगा. शनिदेव के आशीर्वाद के कारण इनको गुड न्यूज भी मिल सकती है. जीवन में नई खुशियां भी आएंगी. अगर देखें तो यह अवधि आपके लिए बेहद फायदेमंद रहने वाली है.

5/5

कुंभ राशि: शनि का उदय होना कुंभ राशि वालों के लिए पॉजिटिव रिजल्ट लेकर आएगा. इस राशि के जातकों को वर्कप्लेस पर तारीफ मिलेगी. समाज में रुतबा बढ़ेगा और नौकरी के नए मौके मिलेंगे. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर बनेंगे. कुंवारे लोगों के लिए रिश्ते आ सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link