Shani Gochar 2022 effect on Zodiac Sign: शनि ग्रह 12 जुलाई 2022 को राशि बदलने जा रहे हैं. वे वक्री चाल चलते हुए कुंभ राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश करेंगे. वक्री शनि का राशि गोचर सभी लोगों की जिंदगी पर बड़ा असर डालेगा. यह असर शुभ या अशुभ हो सकता है. इसके साथ-साथ शनि राशि परिवर्तन का असर उन राशियों पर भी पड़ेगा जिन पर शनि की साढ़े साती या ढैय्या चल रही है. 


शनि गोचर खत्‍म करेगा 2 राशियों की ढैय्या 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभी शनि देव कुंभ राशि में हैं और इस कारण कर्क और वृश्चिक राशि वालों पर शनि की ढैय्या चल रही है. इन राशियों पर 29 अप्रैल को हुए शनि गोचर के बाद ढैय्या शुरू हुई थी. साथ मिथुन और तुला राशि से ढैय्या खत्‍म हो गई थी. लेकिन एक बार फिर वक्री शनि के मकर राशि में प्रवेश करते ही फिर से मिथुन और तुला राशि वालों पर ढैय्या शुरू हो जाएगी. साथ ही कर्क और वृश्चिक राशि वालों को ढैय्या से राहत मिल जाएगी. 


यह भी पढ़ें: Hastrekha Shastra: धन-वैभव ही नहीं जीवन में ऊंचा मुकाम भी दिलाती हैं ये रेखाएं! आपकी हथेली में हैं?


कर्क-वृश्चिक वालों को मिलेंगी धड़ाधड़ सफलताएं 


12 जुलाई को शनि के मकर राशि में प्रवेश करते ही कर्क और वृश्चिक राशि की ढैय्या खत्‍म हो जाएगी. इसके साथ ही इन्‍हें कामों में सफलता मिलनी शुरू हो जाएगी. रुके हुए काम बनने लगेंगे. फंसा हुआ पैसा वापस मिलेगा. यदि प्रमोशन-इंक्रीमेंट रुका हुआ था तो अब मिल सकता है. तनाव और शारीरिक कष्‍ट कम होंगे. यदि कुंडली में शनि अच्‍छी स्थिति में होंगे तो वे काफी लाभ देंगे. इस दौरान अच्‍छे काम करने से शुभ फल बढ़ेंगे लिहाजा गरीबों की मदद करें. 


ये भी पढ़ें: Zodiac Signs Personality: आसानी से ब्रेकअप कर लेते हैं ये राशि वाले! पार्टनर बदलना इनके लिए नहीं मुश्किल काम


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)