Shukr Gochar 2023: 25 दिसंबर को शुक्र राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस परिवर्तन से इन तीन राशि वालों को काफी अच्छा परिणाम देखने को मिलेगा. भाग्य के साथ मिलेगा किसी अपने का भरपूर साथ. नौकरी की तलाश की खोज करने वाले युवा वर्ग को तैयार रहना चाहिए. शुक्र 17 जनवरी तक वृश्चिक राशि में रहने वाले हैं. तो आईए जानते हैं यह तीन राशि वालों पर शुक्र का कैसा रहेगा परिवर्तन.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


1. वृश्चिक राशि


 


वृश्चिक राशि वालों को अब दो तरह के स्वभाव देखने को मिलेंगे आलस्य और टेक्नोसेवी. टेक्नोलॉजी का यूज कर आप सफलता पा सकेंगे. रूप सज्जा के लिए पुरुष हो या महिलाएं यह एक महीना बहुत अच्छा बीतने वाला है. आप खरीदारी करेंगे और मनचाही स्थानों पर घूमने-फिरने के लिए भी जा सकते हैं. जीवनसाथी की ओर से आपको सपोर्ट मिलेगा, वह हर एक कदम पर आपके साथ रहेंगे. जो युवा कला, कम्युनिकेशन एवं टेक्नोलॉजी बेस्ड कंपनियों के लिए ट्राई कर रहे हैं, उन्हें अच्छी अपॉर्चुनिटी मिल सकती है. विदेश यात्राओं के लिए यह समय अच्छा है. 


 


2. मकर राशि


 


शुक्र के परिवर्तन होने से मकर राशि वालों को नौकरी में प्रमोशन, व्यापार में अच्छा मुनाफा प्राप्त होगा. बैंकिंग सेक्टर और टार्गेट बेस्ड नौकरीपेशा लोग मेहनत पर ध्यान दें, कंपनी की ओर से बड़े रिवार्ड मिलने की उम्मीद है. जो व्यापारी लोन लेने के विचार में हैं या लोन पास होने की प्रतीक्षा कर रहें थे उन्हें 1 माह के अंदर शुभ सूचना मिल सकती है. संतान की ओर से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. रोगों में गिरावट नजर आएगी. 


 


3. मीन राशि


 


मीन राशि वालों पर जहां एक ओर कामकाज को लेकर बॉस की निगाह बनी हुई है तो वहीं आपका भी अच्छा मैनेजमेंट तारीफ बटोर रहा है. वर्तमान में होने जा रहे शुक्र का परिवर्तन भाग्य को चमकाने वाला साबित होगा. सहकर्मियों का साथ मिलेगा, ऑफिशियल कंपटीशन में कमी आएगी. मान-सम्मान प्राप्त होगा, और छोटे भाई बहन भी आपका साथ देंगे. अभी तक आप जो भी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे, वह अब तेजी से पूरे होते हुए नजर आ रहे हैं.


 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)