Surya Guru Yuti Effects On Zodiac Signs: वैदिक ज्योतिष के अनुसार एक निश्चित समय के लिए ग्रह-नक्षत्र राशि में गोचर करते हैं और इस दौरान इसका सकारात्मक और नकारात्मक असर सभी राशियों के जातकों पर देखने को मिलता है. कभी-कभी ग्रह गोचर करके अन्य ग्रहों के साथ युति करते हैं. आपको बता दें कि 22 अप्रैल को सूर्य और गुरु मेष राशि में युति करने जा रहे हैं. सूर्य गुरु की इस खास युति का निर्माण 12 साल बाद हो रहा है. साथ ही इस युति का प्रभाव सभी राशियों के जातकों में देखने को मिलेगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं. जिनको इस युति का प्रभाव से धनलाभ और व्यापार या नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि ये भाग्यशाली राशियां कौन-सी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन राशियों पर दिखेगा सकारात्मक असर 


मेष राशि (Aries Zodiac) - सूर्य गुरु की खास युति का असर मेष राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाली है, क्योंकि इस युति का निर्माण मेष राशि में ही हो रहा है. इस समय में इस राशि के लोगों के व्यक्तिव में निखार आएगा. आपको आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. 


कर्क राशि(Cancer Zodiac) - कर्क राशि के लोगों के लिए भी सूर्य और गुरु की यह युति बेहद लाभकारी रहने वाली है. इस दौरान आपको कारोबार में तरक्की मिल सकती है. जो लोग बेरोजगार हैं, उन्हें रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. आपके व्यक्तिव में निखार आएगा, जिससे आपसे लोग आकर्षित होंगे. 


सिंह राशि (Leo Zodiac) - सूर्य देव और गुरु की यह युति सिंह राशि के लोगों के लिए अनुकूल सिद्ध हो सकती है. इस दौरान नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन और इंक्रीमेंट होने के शुभ योग है, विदेश यात्रा के योग है. प्रतियोगी छात्रों के लिए यह समय शानदार साबित हो सकता है.


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)