Indian Womens League: ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन (AIFF) के एग्जिक्यूटिव कमेटी के मेंबर दीपक शर्मा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है. उन्हें गोवा पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. दीपक के ऊपर महिला फुटबॉल खिलाड़ियों के साथ नशे में मारपीट का आरोप लगा है. उनके खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने यह एक्शन लिया है. यह घटना गोवा में चल रही भारतीय महिला लीग के दौरान हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो खिलाड़ियों ने लगाया था आरोप
दीपक के खिलाफ भारतीय महिला लीग में भाग लेने वाली फुटबॉल टीम खाद एफसी की दो फुटबॉलरों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने की शिकायत दर्ज की गई थी. दीपक क्लब के मालिक हैं. वह कथित तौर पर 28 मार्च को प्लेयर्स के कमरे में घुसे थे और उनके साथ नशे में मारपीट की थी. हिमाचल प्रदेश स्थित क्लब खाद एफसी से संबंधित दो खिलाड़ियों ने उनके आरोप लगाया है. शर्मा पर नशे की हालत में उन्हें थप्पड़ मारने और मारपीट करने का आरोप लगाया.


ये भी पढ़ें: Indian Football: शराब पीने के बाद मारपीट...विमेंस प्लेयर्स का सनसनीखेज खुलासा, रेसलिंग के बाद फुटबॉल में भी बवाल


पुलिस ने मामले पर क्या कहा?
पुलिस उपाधीक्षक (मापुसा) संदेश चोदनकर ने कहा कि एआईएफएफ के एग्जिक्यूटिव कमेटी के सदस्य दीपक शर्मा को उनके खिलाफ औपचारिक शिकायत मिलने के बाद शनिवार को दिन में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. उन्होंने कहा कि उन्हें मापुसा पुलिस ने चोट पहुंचाने, महिला के खिलाफ बल प्रयोग करने और अन्य आरोपों सहित विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है.


ये भी पढ़ें: ​LSG vs PBKS IPL 2024: केएल राहुल पंजाब के खिलाफ टॉस के लिए क्यों नहीं आए? नए कप्तान ने बताया कारण


रात भर हिरासत में रहेंगे दीपक


पुलिस उपाधीक्षक ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "एआईएफएफ कार्यकारी समिति के सदस्य दीपक शर्मा को औपचारिक शिकायत प्राप्त होने के बाद दिन में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. वह रात भर हिरासत में रहेंगे और रविवार 31 मार्च को उन्हें अदालत के सामने पेश किया जाएगा." दीपक शर्मा हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव भी हैं.