Australian Open 2024: जननिक सिनर ने शुक्रवार को मार्गरेट कोर्ट एरेना में 26वीं वरीयता प्राप्त सेबेस्टियन बेज को 6-0, 6-1, 6-3 से हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन के पुरुष वर्ग के चौथे दौर में प्रवेश किया. जननिक सिनर ने शुरुआत से ही मैच पर अपना कब्जा जमाए रखा. उन्होंने 1 घंटे और 52 मिनट में जीत हासिल करने से पहले सर्विस पर सिर्फ दस अंक गंवाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में घमासान जारी 


इटालियन लगातार तीसरे साल मेलबर्न में राउंड 16 में पहुंच गए हैं और रविवार को उनका मुकाबला 15वीं वरीयता प्राप्त करेन खाचानोव से होगा. 11वीं बार ग्रैंड स्लैम के चौथे दौर में पहुंचकर सिनर ने माटेओ बेरेटिनी के साथ एक बड़े मंच पर किसी इटैलियन व्यक्ति द्वारा दूसरी सबसे अधिक उपस्थिति के मामले में पीछे छोड़ दिया. इससे पहले उनका सबसे बड़ा परिणाम पिछले सीजन में उनका विंबलडन सेमीफाइनल प्रदर्शन था.


डेनियल मेदवेदेव की रोमांचक जीत


डेनियल मेदवेदेव ने शुक्रवार की सुबह के शुरुआती घंटों में समाप्त हुए पांच सेटों के थ्रिलर में फिनलैंड के एमिल रुसुवुओरी को हराने के लिए काफी संघर्ष किया. मेदवेदेव को शुरुआती दो सेटों के दौरान दुनिया के 53वें नंबर के खिलाड़ी ने मात दी थी और जब वह चौथे सेट में 4-5 पर सर्विस कर रहे थे तो हार से बस दो अंक दूर थे. दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी ने अपने पूरे अनुभव का इस्तेमाल करते हुए मैच को पलट दिया और किसी तरह 3-6, 6-7(1-7), 6-4, 7-6(7-1) 6-0 से मैच अपने नाम करने में सफल रहे.


करियर में तीसरी बार हुआ ऐसा


चार घंटे 23 मिनट तक चली प्रतियोगिता सुबह 3.39 बजे समाप्त हुई. मेदवेदेव के करियर में यह तीसरी बार है जब वह दो सेट की बड़ी हार से उबरे हैं. वह चौथे दौर में जगह बनाने के लिए शनिवार को कनाडा के फेलिक्स ऑगर-अलियासिमे के खिलाफ खेलेंगे. (एजेंसी से इनपुट)