Bangladesh Cricket Team Taskin Ahmed: टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-8 में शानदार जीत हासिल की थी. उसने एंटीगुआ में 50 रन से बांग्लादेशी टीम को हराया था. इस मैच से जुड़ी एक रोचक घटना सामने आई है. बांग्लादेश का एक खिलाड़ी समय पर टीम के साथ जुड़ नहीं पाया. इस कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के एक शीर्ष अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोए रह गए और फोन नहीं उठाया


दरअसल, बांग्लादेश के उप-कप्तान और तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मैच से पहले सोए रह गए. उन्होंने टीम के साथियों के फोन नहीं उठा पाए. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत के खिलाफ मैच से पहले तस्कीन से संपर्क नहीं हो सका था. बाद में उन्होंने टीम से माफी मांगी. बांग्लादेश की टीम सुपर-8 राउंड में बाहर हो गई थी. वहीं, भारत ने साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल जीत लिया था.


ये भी पढ़ें: 'पहले देशभक्त तो बनो...', अजीब बयान देने वाले रियान पराग को चैंपियन प्लेयर ने दिखाया आईना


प्लेइंग-11 में नहीं मिली थी जगह


भारत के खिलाफ मैच में बांग्लादेश ने केवल दो तेज गेंदबाजों का इस्तेमाल किया और तस्कीन को प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया गया. बांग्लादेश के इस प्लेइंग-11 ने कई सवाल खड़े कर दिए और अटकलें लगाई जा रही थीं कि मुख्य कोच ने तस्कीन को बाहर कर दिया है. अधिकारी ने तस्कीन और कोच के बीच किसी तरह की परेशानी से इनकार किया. उन्होंने कहा कि इसे मुद्दा बनाने की कोई जरूरत नहीं है.


ये भी पढ़ें: 'टीम को रिस्क में डाला, प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड नहीं...', कोहली पर पूर्व ओपनर का अजीब बयान, मच गया हाहाकार


छह गेंदबाजों के साथ खेली थी बांग्लादेशी टीम


सुपर 8 ग्रुप-1 मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम इंडिया के खिलाफ बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने छह गेंदबाजों को उतारा था. सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में भारतीय टीम के खिलाफ बांग्लादेश ने तंजीम हसन साकिब और मुस्तफिजुर रहमान जैसे दो तेज गेंदबाजों का ही इस्तेमाल किया. भारत  के लिए हार्दिक पांड्या (50), रोहित (23), विराट कोहली (37), ऋषभ पंत (36) और शिवम दुबे (34) ने शानदार प्रदर्शन किया था.