Team India New Jersey:  टी20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने अपने-अपने खेमें को तैयार कर लिया है. सभी टीमें अब मेगा इवेंट के लिए रोडमैप तैयार करने में जुटी हैं. इस बीच बीसीसीआई ने भी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च कर दी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लॉन्चिंग दिखाई जा रही है. इस वीडियो में टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में दिखे दिग्गज


बीसीसीआई ने एक्स पर शानदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा, कुलदीप यादव और स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा नजर आ रहे हैं. रोहित शर्मा, कुलदीप और जडेजा को बुलाकर जर्सी की ओर इशारा करते हैं. जर्सी एक हेलीकॉप्टर पर लटकी नजर आ रही है. नई जर्सी में ऊपर सफेद पट्टी दिख रही है. बीच में नीला रंग है जबकि बाहों पर भगवा कलर नजर आ रहा है. भगवा और नीले रंग में मिक्स जर्सी काफी शानदार नजर आ रही है. 



जून में शुरू होगा वर्ल्ड कप


वर्ल्ड कप 2024 का आगाज 2 जून से हो रहा है. टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 5 जून से आयरलैंड के खिलाफ करेगी. वहीं, फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच मैदानी जंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांच का तीसरा डोज 9 जून को देखने को मिलेगा. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया ने मेलबर्न के मैदान पर पाकिस्तान को एक रोमांचक मुकाबले में धूल चटाई थी. 


टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम


रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), मोहम्मद सिराज.


रिजर्व- रिंकू सिंह, शुभमन गिल, खलील अहमद, आवेश खान