कोलकाता: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) कोरोना वायरस (Coronavirus) जांच में नेगेटिव पाये गए. उन्होंने एहतियात के तौर पर अपने नमूने दिए थे. भारत के पूर्व कप्तान गांगुली पिछले एक हफ्ते से ज्यादा वक्त  से होम क्वारंटीन में हैं. उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- धोनी की टीम इंडिया में वापसी पर बोले डीन जोंस, 'IPL में शानदार खेल दिखाना होगा'


गांगुली के करीबी सूत्र ने बताया, ‘वो अपनी बीमार मां और परिवार के साथ रह रहे हैं तो एहतियात के तौर पर उन्हें खुद टेस्ट कराया था. उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बंगाल क्रिकेट संघ के सचिव स्नेहाशीष ठीक हो रहे हैं और एक से दो दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी. स्नेहाशीष की पत्नी, सास, ससुर और घरेलू सहायिका भी पॉजिटिव पाई गई थी. उसके बाद से वह बेहाला स्थित अपने पुश्तैनी घर में रह रहे थे. 



अब तक पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 53,973 मामले सामने आ गए है, जिसमें 19,154 एक्टिव केस हैं. गौरतलब है कि कुछ हफ्ते कोलकाता पुलिस के 500 से भी ज्यादा जवान कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने CAB से गुजारिश की थी कि ईडन गार्डन्स स्टेडियम को क्वारंटीन सेंटर बदलने के लिए यहां के 5 ब्लॉक्स के इस्तेमाल की इजाजत दी जाए. CAB अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने कहा कि मुश्किल की इस घड़ी में प्रशासन की मदद और समर्थन करना हमारा फर्ज है.
(इनपुट-भाषा)