Asia Cup 2023 Live Telecast: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का इंतजार क्रिकेट फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. इस टूर्नामेंट का आगाज 30 अगस्त से होने जा रहा है. ये टूर्नामेंट 6 टीमों के बीच खेला जाएगा. इस अहम टूर्नामेंट से पहले भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. एशिया कप 2023 के सभी मैच अब भारतीय फैंस को फ्री में देखने को मिलेगी. इसका आधिकारिक ऐलान हो गया है. आइए आपको बताते हैं आप ये मैच फ्री में कैसे देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्री में देख पाएंगे एशिया कप 2023 के मैच


एशिया कप 2023 के ब्रॉडकास्ट राइट्स स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) के पास हैं. लेकिन इस टूर्नामेंट में होने वाले भारत के मैच स्‍टार स्‍पोर्ट्स के साथ-साथ डीडी स्‍पोर्ट्स फ्री टू एयर चैनल पर भी दिखाए जाएंगे. डीडी इंडिया ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी है. इसके लिए आपको डीडी स्पोर्ट्स 1.0 (फ्री डिश) जिस पर आप फ्री में मैच का आनंद ले सकते हैं. डीडी स्‍पोर्ट्स पर इससे पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइलन मैच भी दिखाया गया था. वहीं, हाल ही में वेस्टइंडीज सीरीज पर इसी चैनल पर दिखाई गई थी.



मोबाइल फोन पर भी फ्री में देखने को मिलेंगे मैच


एशिया कप 2023 मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा. डिज्नी प्लस हॉटस्टा ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि इस बार एशिया कप के लिए मोबाइल यूजर्स को सब्सक्रिप्शन की जरुरत नहीं होगी. यानी इन सब कंटेंट को मुफ्त में स्ट्रीम कर सकते हैं. जबकि इससे पहले लाइव क्रिकेट मैच देखने के लिए होस्टर पर सब्सक्रिप्शन लेना होता था. ऐसे में अब फैंस को किसी भी प्लेटफॉर्म पर एशिया कप के मैच देखने के लिए खर्चा नहीं करना पड़ेगा.


एशिया कप 2023 का शेड्यूल


30 अगस्त: पाकिस्तान Vs नेपाल, मुल्तान
31 अगस्त: बांग्लादेश Vs श्रीलंका, कैंडी
2 सितंबर: पाकिस्तान Vs भारत, कैंडी
4 सितंबर: भारत Vs नेपाल, कैंडी
5 सितंबर: अफगानिस्तान Vs श्रीलंका, लाहौर


सुपर-4


6 सितंबर: ए1 Vs बी2, लाहौर
9 सितंबर: बी1 Vs बी2, कोलंबो
10 सितंबर: ए1 Vs ए2, कोलंबो
12 सितंबर: ए2 Vs बी1, कोलंबो
14 सितंबर: ए1 Vs बी1, कोलंबो
15 सितंबर: ए2 Vs बी2, कोलंबो


17 सितंबर: फाइनल, कोलंबो