Pakistna vs England: पाकिस्तान को हाल ही में एक गहरा जख्म मिला है. बांग्लादेश ने टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान का सूपड़ा साफ कर डाला. अब इस जख्म पर कील ठोकने के लिए इंग्लैंड ने अपने महारथियों को तैयार कर दिया है. अक्तूबर में इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी. जिसके लिए इंग्गलैंड क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की जीत


इंग्लैंड ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया. अब अगले महीने में पकिस्तान से हिसाब करने को तैयार है. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज की कमान संभाली थी. लेकिन अब टीम में बेन स्टोक्स की वापसी हो गई है. अब पाकिस्तान दौरे पर स्टोक्स कप्तानी करते नजर आएंगे. 


ये भी पढ़ें.. वनडे-टी20 में मास्टर, 8 साल से नहीं हुआ टेस्ट डेब्यू, टीम इंडिया के फिरकी मास्टर ने वापसी के लिए भरी हुंकार


चोट के चलते बाहर थे स्टोक्स


इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स इंजरी के चलते श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे. स्टोक्स के अलावा पाकिस्तान दौरे के लिए जैक लीच, रेहान अहमद और बल्लेबाज जैक क्राउली की भी टीम में वापसी हो चुकी है. इसके अलावा युवा खिलाड़ियों को भी टीम में मौका दिया गया है. पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सीरीज 7 से 28 अक्टूबर
के बीच खेली जाएगी. 


पाकिस्तान दौरे के लिए इंग्लैंड टीम


बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्राउली, बेन डकेट, जोश हल, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पॉट्स, जो रूट, जेमी स्मिथ, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स, रेहान अहमद, गस एटकिंसन, शोएब बशीर, हैरी ब्रूक, ब्रायन कार्स, जॉर्डन काक्स.