Ranji Trophy:  भारतीय क्रिकेट में फिल्म प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा खूब सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे हैं. अग्नि ने रणजी में एक के बाद एक डबल सेंचुरी ठोक गदर काट दिया है. उन्होंने डॉन ब्रैडमैन का भी रिकॉर्ड ध्वस्त किया. पिछले तीन मैचों को देखें तो अग्नि ने रनों की बौछार कर दी है. निश्चित तौर पर अग्नि अब सेलेक्टर्स की रेडार में होंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार दो पारियों में डबल सेंचुरी


अग्नि चोपड़ा ने अपनी बल्लेबाजी से मणिपुर की टीम के परखच्चे उड़ा दिए. उन्होंने पहली पारी में 218 गेंद में 269 रन की आतिशी पारी खेली. इससे पहले उन्होंने अहमदाबाद की टीम को रिमांड पर लिया था. उस दौरान महज 110 गेंद में 238 रन ठोक डाले थे. पिछले 3 मैच देखें तो अग्नि ने यह तीसरा 100+ स्कोर किया है.


मिजोरम में एंट्री मारते ही मचाई खलबली


अग्नि चोपड़ा पहले मुंबई के लिए अंडर-19 और अंडर-23 क्रिकेट खेल चुके हैं. लेकिन कुछ समय बात उन्होंने मिजोरम में खेलने का फैसला किया. जिसके बाद इस खिलाड़ी ने बल्ले से खलबली मचा दी. अग्नि चोपड़ा ने मिजोरम के लिए पहले चार रणजी मैचों में 5 शतक एक नर्वस नाइंटीज है.


तोड़ दिया ब्रैडमैन का रिकॉर्ड


फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अग्नि की एंट्री जोरदार साबित हुई. उन्होंने ऐसा कारनामा कर दिया जो फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डॉन ब्रैडमैन भी नहीं कर पाए. अग्नि ने फर्स्ट क्लास के शुरुआती लगातार 4 मैचों में शतकीय पारी खेली. अभी तक उनके आंकड़े देखें 9 मैच की 17 पारियों में उन्होंने 1585 रन ठोके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 8 शतकीय पारियां खेली हैं.