Salik Ankola's Mother Death: पूर्व क्रिकेटर और एक्टर सलिल अंकोला की मां की मौत की खबर सामने आई है. उनका शव पुणे स्थित उनके फ्लैट में मिला. उनकी मां 77 साल की थीं. फिलहाल, पुणे पुलिस की एक टीम सलिल के घर पहुंच गई है. मामले की जांच शुरू हो गई है. हालांकि, मौत की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित के गले पर वार हुआ है, लेकिन घर में कोई फोर्स एंट्री नही है. पुलिस जांच कर रही है की यह मामला हत्या का है या कुछ और..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलिल ने किया भावुक पोस्ट


सलिल अंकोला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने अपनी मां की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनके निधन की पुष्टि की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अलविदा मां.' 



ऐसा रहा सलिल का करियर


सलिल अंकोला का इंटरनेशनल करियर 21 मैचों का ही रहा. उन्होंने 15 नवंबर 1989 को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से डेब्यू किया. इस मैच में महान सचिन तेंदुलकर ने भी पहली बार हिस्सा लिया था. सलिल ने दोनों पारियों में एक-एक विकेट झटका था. हालांकि, उनका पहला ही टेस्ट मैच आखिरी भी साबित हुआ. वनडे में इस पूर्व क्रिकेटर ने 20 मैच भारत के लिए खेले. उन्होंने 1996 के वर्ल्ड कप में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया. दुर्भाग्य से ट्यूमर के कारण उन्हें 1997 में 29 साल की कम उम्र में क्रिकेट से संन्यास लेना पड़ा. 20 वनडे मैचों में उन्होंने 13 विकेट चटकाए.


एक्टिंग में भी आजमाया हाथ


सलिल अंकोला का करियर सिर्फ क्रिकेट तक ही सीमित नहीं रहा. उन्हें हमेशा से ही एक्टिंग का शौक रहा और क्रिकेट छोड़ने के बाद उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा. उन्होंने 2000 में संजय दत्त के साथ कुरुक्षेत्र मूवी में सब इंस्पेक्टर अविनाश की भूमिका निभाते हुए एक्टिंग करियर की शुरुआत की. सलिल ने चुरा लिया है तुमने, रिवायत, एकता और द पावर जैसी फिल्मों में भी काम किया है.