Shoaib Akhtar Statement on Asia Cup: एशिया कप को लेकर भारत पाकिस्तान के बीच कोई सुलह देखने को नहीं मिल रही है. हाल ही में एशिया कप को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन ने बयान दिया था कि वह भारत के पाकिस्तान ना आने के फैसले को लेकर आईसीसी की अगली बैठक में मुद्दा उठाएंगे. इसी बीच पाकिस्तान के एक दिग्गज क्रिकेटर ने अपने बयान से तहलका मचा दिया है. उनका यह बयान एशिया कप को लेकर सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दिग्गज ने कह दी बड़ी बात 


पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एशिया कप को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम को पाकिस्तान में एशिया कप खेलने आना चाहिए. मैं चाहता हूं कि इस साल का एशिया कप पाकिस्तान में ही हो और फाइनल में भारत-पाकिस्तान की टीमें भिड़ें. इतना ही नहीं उन्होंने भारत में अपने खेलने को लेकर भी बड़ी बात कही है. उन्होंने  यहां तक कह दिया की मेरा आधार कार्ड भी बन गया है. 


भारत से है बेहद प्यार 


शोएब अख्तर ने कहा कि मुझे भारत से बहुत प्यार है. मैं भारत में खेलना बहुत ज्यादा मिस करता हूं. मुझे भारत के लोगों ने काफी प्यार दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक भी कह दिया कि मेरा आधार कार्ड बन चुका है. उन्होंने आगे कहा कि मेरा आधार कार्ड बन चुका है. मैं दिल्ली आता जाता रहता हूं और कुछ बाकि नहीं रह गया है. मुझे भारत पसंद है. 


लीजेंड्स लीग में आजमाया हाथ 


बता दें, कि इन दिनों दोहा में लीजेंड्स क्रिकेट लीग खेली जा रही है. इस लीग के चौथे मुकाबले में इंडिया महाराजा और एशिया लायंस आमने-सामने थे. इसी मैच में शोएब अख्तर भी गेंदबाजी करते नजर आए. हालांकि, उन्होंने 1 ही ओवर गेंदबाजी की. इस ओवर के बाद वह मैदान से बाहर चले गए थे. शोएब ने गौतम गंभीर और रोबिन उथप्पा के सामने गेंदबाजी की. इस ओवर में उन्होंने 12 रन भी लुटाए.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे