Jasprit Bumrah Baby: टीम इंडिया के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के घर बड़ी खुशखबरी आई है. उनकी वाइफ संजना गणेशन ने सोमवार को बेटे को जन्म दिया है. बुमराह इसी वजह से एशिया कप-2023 (Asia Cup-2023) क्रिकेट टूर्नामेंट बीच में छोड़कर श्रीलंका से स्वदेश लौट आए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्ट की तस्वीर


बुमराह ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने लिखा, 'हमारा छोटा परिवार अब बढ़ गया है. हमारा दिल, जितना हमने कभी सोचा था, उससे कहीं ज्यादा भरा है. आज सुबह हमने अपने बेटे, अंगद, जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत किया, हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आया है, उसके लिए हम इंतजार नहीं कर सकते.'


 



अंगद रखा है नाम


जसप्रीत और संजना के बेटे का नाम अंगद रखा गया है. इसकी जानकारी बुमराह ने इंस्टाग्राम पर दी. बता दें कि बुमराह ने हाल में मैदान पर वापसी की थी. उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभाली. वह फिर एशिया कप में खेलने के लिए श्रीलंका रवाना हो गए. बुमराह ने रविवार को अचानक कोलंबो से मुंबई की फ्लाइट पकड़ी थी. इसके लिए उन्होंने निजी कारणों का हवाला दिया. अब फैंस के सामने सब कुछ साफ हो गया है.