Hardik Pandya Natasa Stankovic : भारतीय क्रिकेट के लिए 29 जून 2024 का दिन बेहद खास रहा. साउथ अफ्रीका को रौंदकर टीम इंडिया ने 17 साल टी20 वर्ल्ड कप जीता. इस जीत के बाद मैदान पर खुशी के आंसुओं का सैलाब देखने को मिला. कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली से लेकर उपकप्तान हार्दिक पांड्या की पलकें भीगी नजर आईं. जीत के बाद पूरा देश जश्न में डूब गया. केंसिंग्टन ओवल के मैदान में मौजूद रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव की पत्नी भी जीत सेलिब्रेट करती दिखीं. वहीं, विराट कोहली वीडियो कॉल पर पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों से बात करते दिखे, लेकिन हार्दिक पांड्या अकेले नजर आए. उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक न तो स्टेडियम में नजर आईं और न ही अब तक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर कर या वीडियो कॉल कर जीत की बधाई दी. इसके बाद से एक बार फिर नताशा और हार्दिक के बीच रिश्तों में खटास की खबरों ने तूल पकड़ लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फूट-फूटकर रोए हार्दिक


साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला इतना रोमांचक रहा कि एक समय भारत की हार निश्चित तय लग रही थी. लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने आखिर तक उम्मीद नहीं छोड़ी और जीतकर ही दम लिया. हार्दिक पांड्या ने बेहद अहम रोल निभाते हुए पहले खतरनाक दिख रहे हेनरिक क्लासेन का विकेट लेकर भारत की वापसी कराई. इतना ही नहीं पारी का आखिरी ओवर लेकर आए हार्दिक ने पहली ही गेंद पर डेविड मिलर का बड़ा विकेट लेकर भारत को जीत की दहलीज पर ला खड़ा किया. तारीफ सूर्यकुमार यादव की भी होनी चाहिए, जिन्होंने बाउंड्री पर दबाव में एक कमाल का कैच लपका. आखिरी ओवर में हार्दिक ने 16 रन डिफेंड किए और जीत के साथ ही उनकी आंखें आंसुओं से भरी नजर आईं. जीत की खुशी ऐसी थी कि हार्दिक के आंसू रुकने के नाम नहीं ले रहे थे. कप्तान रोहित शर्मा और हेड  कीच राहुल द्रविड़ ने भी हार्दिक को गले लगा लिया.


नताशा ने नहीं किया एक भी पोस्ट


एक तरफ जहां रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत अन्य क्रिकेटर्स अपनी पत्नी और बच्चों के साथ जीत को सेलिब्रेट कर रहे थे तो हार्दिक अकेले नजर आए. उन्हें गले लगाने के लिए घर से कोई भी नहीं था. हार्दिक की पत्नी न तो स्टेडियम में मैच देखने पहुंची और न ही अब तक कोई सोशल मीडिया पोस्ट पर जीत की बधाई दी है. ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके रिश्ते को लेकर बातें करने लगे हैं. कुछ यूजर्स तो यह दावा कर रहे हैं कि दोनों अलग हो गए हैं.


क्या सबकुछ नहीं ठीक?


नताशा का वर्ल्ड कप जीतने पर कोई भी रिएक्शन न आना अटपटा तो है, क्योंकि एक समय वह हार्दिक को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में नजर आया करती थीं. अब ये आलम है कि वह पूरे टी20 वर्ल्ड कप में किसी भी मैच में नजर आईं और न ही कोई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया. इतना ही नहीं, आईपीएल 2024 में भी नताशा से ऐसा ही देखने को मिला था. अब सवाल यह कि क्या हार्दिक-नताशा अलग हो गए हैं? आईपीएल के दौरान भी इस खबर की तलाक की रिपोर्ट्स सामने आईं थीं. हालांकि, दोनों में से किसी की भी तरफ से अभी कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है.


Disclaimer: क्रिकेटर सोशल स्कोर (CSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. इसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से संबंधित 55 से अधिक मापदंडों के आधार पर प्राप्त किया जा रहा है.