नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 9 महीने की बेटी वामिका को ऑनलाइन हेटर्स द्वारा बलात्कार की धमकी दी गई थी और उन्हें ट्रोल गिया था. इस मामले के आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 


पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद मिली धमकी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार गई. वहीं, दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था.  भारत की हार के बाद कोहली को ऑनलाइन ट्रोल और गाली दी गई थीं. 'विरुष्का' की 10 महीने की बेटी को रेप की धमकियां मिली. हेटर्स ने उनकी बेटी को निशाने पर ले लिया था. 


पुलिस ने दी ये सजा 


भारतीय कप्तान विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 23 साल के रामनागेश श्रीनिवास अगुबथिनी (Ramnagesh Srinivas Akubathini) को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है. अगुबथिनी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. इससे पहले वो एक फूड डिलीवरी ऐप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस आरोपी को हैदराबाद से मुंबई ला रही है. इस शख्स ने विराट कोहली और उनके परिवार को ट्रोल किया था. 


दिल्ली महिला आयोग ने जारी किया था नोटिस 


दिल्‍ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्‍वाती मालीवाल ने धमकी देने के मामले में दिल्‍ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की थी और लिए गए एक्शन की जानकारी मांगी थी. आरोपी को मुंबई लाकर पुलिस जांच करेगी. 


टी20 वर्ल्ड कप में हार से नाराज थे फैंस 


भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. उसे पाकिस्तान के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी थी. टीम इंडिया सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी. जिससे फैंस काफी नाराज दिखे. टीम इंडिया की आलोचना की गई थी.