Indian Team In T20 World Cup: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टी20 मैच में हरा दिया है. इसी के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में एक स्टार प्लेयर ने बहुत ही धमाकेदार गेंदबाजी की है. इस प्लेयर ने अपनी बॉलिंग से सभी का दिल जीत लिया है. अब भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने बड़ी भविष्यवाणी की है कि ये स्टार खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को रवींद्र जडेजा की कमी महसूस नहीं होने देगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वसीम जाफर ने की ये भविष्यवाणी 


वसीम जाफर ने ESPN Crickinfo पर बोलते हुए कहा, 'मुझे लगता है भारत को टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को रवींद्र जडेजा की कमी महसूस नहीं होगी. भारत को अक्षर पटेल के रूप में धाकड़ गेंदबाज मिल गया है. जो पावरप्ले में गेंदबाजी कर सकता है. वह आसानी से एक या दो ओवर कर सकता है. अच्छी बात यह है कि वह स्टंप्स पर आक्रमण करता है, जिससे बल्लेबाज के लिए मुश्किल हो जाती है. अक्षर आपको विकेट दिला सकता है. वह कठिन लेंथ से गेंदबाजी करते हैं. भारत को जडेजा का सही रिप्लेसमेंट मिल चुका है.'


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया कमाल 


अक्षर पटेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों ही टी20 मैचों में धमाकेदार गेंदबाजी की. उन्होंने दो मैचों में अभी तक 5 विकेट अपने नाम किए हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर विकेट चटका सकते हैं. उनके स्पिन के जादू से बच पाना आसान नहीं है. टी20 क्रिकेट में उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. उनकी धीमी गति की गेंदों को बल्लेबाज जल्दी से समझ नहीं पाता है और आउट हो जाता है. 


टी20 वर्ल्ड कप में बन सकते हैं कप्तान रोहित के हथियार 


अक्षर पटेल कातिलाना गेंदबाजी के अलावा विस्फोटक बैटिंग करने में माहिर प्लेयर हैं. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए 6 टेस्ट मैचों में 39 विकेट, 44 वनडे मैचों में 53 विकेट और 28 टी20 मैचों में 26 विकेट अपने नाम किए हैं. टी20 वर्ल्ड कप में वह कप्तान रोहित शर्मा के बड़े हथियार बन सकते हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर