India vs Pakistan ICC T20 World Cup 2022: भारतीय टीम ने पाकिस्तान को धमाकेदार अंदाज में 4 विकेट से हरा दिया है. भारत की तरफ से विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने कमाल का खेल दिखाया. भारतीय टीम के मैच जीतते ही कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने टीम इंडिया को बधाई दी है. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत पर टीम इंडिया को बधाई दी है. वहीं, उन्होंने सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली के लिए बड़ी बात कही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

PM मोदी ने दी बधाई 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के मिली जीत के बाद टीम इंडिया को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की. आज के प्रदर्शन के लिए बधाई. विराट कोहली ने बेहतरीन पारी खेली, जिसमें उन्होंने उल्लेखनीय दृढ़ता का प्रदर्शन किया. आगे के खेलों के लिए शुभकामनाएं.'



विराट कोहली ने खेली धमाकेदार पारी 


पाकिस्तान के खिलाफ एक समय मैच में टीम इंडिया संकट से जूझती हुई नजर आ रही थी, लेकिन फिर विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या के साथ शतकीय साझेदारी निभाते हुए भारत को जीत दिला दी. कोहली ने धमाकेदार पारी खेलते हुए सिर्फ 53 गेंदों में 82 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के लगाए. उनकी पारी की वजह से ही भारतीय टीम जीत दर्ज करने में सफल रही. 


भारत ने पूरा किया बदला 


पिछले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम ने भारत को 10 विकेट से हराया था. अब टीम इंडिया ने बदला पूरा कर लिया है. भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक 7 मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें भारतीय टीम ने 6 मैचों में जीत हासिल की है. इस बार टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है.