India vs Ireland: भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कल रात 9 बजे से डबलिन में खेला जाएगा. पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने आयरलैंड को 7 विकेट से पस्त कर दिया था. अब हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया आयरलैंड को दूसरे टी20 मैच में भी मात देकर इस सीरीज को जीतना चाहेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरे टी20 से हार्दिक खुद करेंगे इस खिलाड़ी को OUT!


टीम इंडिया के लिए एक खिलाड़ी सुपरविलेन साबित हो रहा है. ये खिलाड़ी न तो बल्लेबाजी में कोई खास कमाल करके दिखा रहा है और न ही गेंदबाजी में कोई तीर मार रहा है. इस खिलाड़ी के फ्लॉप प्रदर्शन को देखकर लगता है कि इस खिलाड़ी को कप्तान हार्दिक पांड्या आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देंगे.


टीम इंडिया के लिए साबित हो रहा सुपरविलेन


लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल टीम इंडिया के लिए हर मैच में सुपरविलेन साबित हो रहे हैं. आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में अक्षर पटेल की जमकर कुटाई हुई. अक्षर पटेल ने इस मैच में 1 ओवर फेंका और 12 रन लुटा दिए. हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज में भी अक्षर पटेल सिर्फ 3 विकेट ही ले पाए. अक्षर पटेल बल्ले से इस सीरीज में सिर्फ 23 रन ही बना पाए. 


प्लेइंग इलेवन में नहीं बनती जगह 


अक्षर पटेल के लचर प्रदर्शन को देखकर लगता है कि वह प्लेइंग इलेवन में जगह पाने के लायक नहीं है. अक्षर पटेल की जगह फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर प्लेइंग इलेवन में खेलने के हकदार हैं. वेंकटेश अय्यर आगे आने वाले बड़े टूर्नामेंट्स जैसे एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में भी अक्षर पटेल का पत्ता काट सकते हैं, क्योंकि अक्षर पटेल को जरूरत से ज्यादा मौके मिल चुके हैं.