IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच पहला टी20 मुकाबला डबलिन विलेज में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया से एक धाकड़ खिलाड़ी का पत्ता काट दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या ने काटा इस खिलाड़ी का पत्ता


हार्दिक पांड्या ने इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर हर किसी को हैरान कर दिया है. हार्दिक पांड्या ने आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. कप्तान हार्दिक पांड्या ने तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर उमरान मलिक को डेब्यू का मौका दिया है.



Playing 11 से कर दिया बाहर


हर्षल पटेल ने अपने दम पर भारत को कई मैच जिताए हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछली टी20 सीरीज में हर्षल पटेल ने कमाल की गेंदबाजी की थी. हर्षल पटेल के पास वह कला है कि वो किसी भी पिच पर विकेट चटका सकें. हार्दिक पांड्या ने हर्षल पटेल को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर हर किसी को हैरान कर दिया है. आईपीएल 2022 में अपनी रफ्तार से सबको चौंकाने वाले उमरान मलिक अपना डेब्यू कर रहे है. आज के मैच में सबकी निगाहें उन पर ही होगी. वहीं, आयरलैंड की ओर से कॉनर ओल्फर्ट अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं.


दोनों टीमों की Playing 11


भारतीय टीम: ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, युजवेंद्र चहल और उमरान मलिक.


आयरलैंड टीम: पॉल स्टलिर्ंग, एंड्रयू बलबर्नी (कप्तानी), गैरेथ डेलानी, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडायर, एंडी मैकब्राइन, क्रेग यंग, जोशुआ लिटिल और कॉनर ओल्फर्ट.