India vs New Zealand, 2023: न्यूजीलैंड के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में एक फ्लॉप खिलाड़ी ने टीम इंडिया का भरोसा तोड़ दिया है. ऐसे में अब वक्त से पहले ही इस खिलाड़ी का टी20 करियर खत्म हो सकता है. दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ ने एक खिलाड़ी को बड़े भरोसे के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका दिया था, लेकिन इस खिलाड़ी ने एक बार नहीं, दो बार नहीं, बल्कि पूरे तीन बार टीम इंडिया का भरोसा तोड़ दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फ्लॉप खिलाड़ी ने तीसरी बार तोड़ा टीम इंडिया का भरोसा


हद से ज्यादा मौकों को बर्बाद कर चुके टीम इंडिया के इस फ्लॉप खिलाड़ी का टी20 करियर अब मुश्किल में नजर आ रहा है. दरअसल, ऋषभ पंत और केएल राहुल की गैरमौजूदगी में ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिला था, लेकिन ईशान किशन इस पूरी टी20 सीरीज में बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. ईशान किशन न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के तीन मैचों में सिर्फ 4, 19 और 1 रन के स्कोर ही बना पाए हैं. इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी ईशान किशन का बुरा हाल था. 


वक्त से पहले खत्म हो जाएगा टी20 करियर!


ईशान किशन न्यूजीलैंड के खिलाफ इस तीन मैचों की वनडे सीरीज में 5, 8* और 17 रन के स्कोर ही बना पाए थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में ईशान किशन के इस बेहद फ्लॉप प्रदर्शन के बाद अब ये तय हो गया है कि वनडे और टी20 दोनों ही टीमों में उनकी जगह पर तलवार लटकी हुई है. टीम इंडिया में जब ऋषभ पंत या केएल राहुल में से किसी एक की वापसी होगी तो ईशान किशन को टीम इंडिया से बाहर होना पड़ेगा और इस तरह वह फिर लंबे समय तक टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं. ऋषभ पंत जब तक वापसी नहीं करते तब तक केएल राहुल टीम इंडिया की पहली पसंद के विकेटकीपर बल्लेबाज होंगे.