IND vs PAK: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी फैंस के लिए अचानक सबसे बड़ा दुश्मन बन गया है. इस खिलाड़ी को फैंस ने बिल्कुल भी नहीं बख्शा और सरेआम ट्विटर पर उसकी धज्जियां उड़ा दी. पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में शून्य के स्कोर पर आउट होने के बाद केएल राहुल को सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी फैंस के लिए बन गया 'दुश्मन'


सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में पहली गेंद पर ही क्लीन बोल्ड हो गए. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने केएल राहुल को अपनी पहली गेंद पर ही चारों खाने चित करते हुए गिल्लियां उड़ा दीं. केएल राहुल को पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में इस तरह आउट होता देख भारतीय फैंस आग बबूला हो गए.  









काबिलियत पर सवाल


केएल राहुल (KL Rahul) को फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं केएल राहुल (KL Rahul) की काबिलियत पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. केएल राहुल ने आईपीएल के बाद से एक भी टी20 मैच नहीं खेला है. केएल राहुल (KL Rahul) का एशिया कप में खेलना भारत के लिए फायदेमंद साबित नहीं हुआ. ऐसे में अगले मैच में केएल राहुल की जगह ऋषभ पंत को ओपनिंग में मौका देना सही कदम साबित हो सकता है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर